अपना शहर चुनें

States

आज भारत बंद : भोपाल पुलिस अलर्ट, शहर की सीमाएं सील...बैरिकेड लगाकर चैकिंग

भारत बंद को देखते हुए शहर में आम सड़क से लेकर स्टेशन तक हर जगह सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम हैं.
भारत बंद को देखते हुए शहर में आम सड़क से लेकर स्टेशन तक हर जगह सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम हैं.

शहर के परवलिया सुखी सेवनिया, रातीबड़, खजूरी और मिसरौद थाना क्षेत्र में बैरिकेड लगाकर शहर के अंदर आने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही है.खासतौर पर उन वाहनों की चैकिंग की जा रही है जिसमें किसान सवार हैं

  • Share this:
भोपाल. दिल्ली (Delhi) में चल रहे किसान आंदोलन (Farmer agitation) में किसान संगठनों ने आज भारत बंद बुलाया है. कांग्रेस सहित कई दलों ने बंद को समर्थन दिया है. भारत बंद के इस ऐलान के बीच भोपाल में पुलिस अलर्ट पर है. पुलिस ने शहर की सीमाओं को सील कर दिया है. सीमावर्ती थाना क्षेत्र में बैरिकेड लगाकर लगातार चैकिंग की जा रही है. पुलिस यह सब शहर में सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कर रही है.

एडिशनल एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई है. शहर की सीमाओं में पर बैरिकेड लगाकर चेकिंग की जा रही है. सीमावर्ती थानों को अलर्ट किया गया है. पेट्रोलिंग व्यवस्था की बढ़ाई गई है. यह सब शहर में कानून और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि 10 साल पहले किसानों की वजह से शहर में ट्रैफिक जाम के हालात हो गए थे.आम जनता परेशान हुई थी. ऐसे में बड़ी संख्या में किसान शहर के अंदर एकत्रित ना हों इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

बैरिकेड लगाकर पूछताछ
शहर के परवलिया सुखी सेवनिया, रातीबड़, खजूरी और मिसरौद थाना क्षेत्र में बैरिकेड लगाकर शहर के अंदर आने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही है.खासतौर पर उन वाहनों की चैकिंग की जा रही है जिसमें किसान सवार हैं. ऐसे वाहनों में ट्रैक्टर ट्राली की तमाम जानकारी ली जा रही है. इन वाहनों में आने वाले लोगों से उनके आने जाने के बारे में पूछा जा रहा है.



साथ ही शक होने पर लोगों को वापस भी किया जा रहा है. पुलिस को इनपुट मिला है कि किसान बड़ी संख्या में भोपाल में जमा हो सकते हैं. इसी इनपुट के बाद भोपाल पुलिस अलर्ट पर है और तमाम सुरक्षा के इंतजाम शहर में किए गए हैं. शहर के सीमावर्ती थानों के अलावा भी बायपास और अलग-अलग धरना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज