हाईवे पर फिल्मी स्टाइल में कार अड़ाकर ट्रक लूटने वाले लुटेरे पकड़े गए, देशभर में फैला है गिरोह

आरोपियों का लंबा चौड़ा क्रिमिनल रिकॉर्ड है.
आरोपियों का लंबा चौड़ा क्रिमिनल रिकॉर्ड है.

ये हाईवे गैंग मध्यप्रदेश और दूसरे राज्यो में लूटपाट कर चुका है. गैंग विशेष कर सिगरेट से भरे ट्रक को ही अपना निशाना बनाता था.

  • Share this:
भोपाल.राजधानी भोपाल पुलिस (Bhopal police) ने लुटेरों के एक ऐसे गैंग (Gang) का पर्दाफाश किया है, जो फिल्मी स्टाइल में हाईवे पर ट्रकों को ओवरटेक कर सामने कार अड़ाकर रोकता था और फिर माल लूटता था. बदमाश ड्राइवर को बांध कर रास्ते में फेंक देते थे. गैंग के दो सदस्य तो पकड़े गए बाकी की तलाश की जा रही है.इनसे दूसरे राज्यों में हुई लूटपाट के बारे में पूछताछ की जा रही है. उसके बाद कई मामलों को खुलासा होने की उम्मीद है.

फिल्मी स्टाइल में ट्रक हाईजैक
भोपाल के एडिशनल एसपी  दिनेश कौशल ने बताया कि इंदौर में रहने वाले ट्रक कमांक MP09GF6120 के चालक और मालिक विष्णु गौर अपने ट्रक को मंडीदीप आनंद वेयर हाउस से आईटीसी कंपनी का माल लेकर सेंधवा से बड़वानी जा रहे थे. उसी दौरान फिल्मी अंदाज में हाईवे पर लुटेरों के गैंग ने देवास जिले से अपनी कार से ट्रक का पीछे किया. बदमाशों ने भोपाल इंदौर हाइवे पर खजूरी फंदा के बीच रोड पर कार को ओवरटेक कर ट्रक को रोक लिया. ट्रक को रोकते ही बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर कार में डालकर हाथ मुंह बांध दिया. उसके बाद 10-15 किलोमीटर दूर परवलिया क्षेत्र रोड पर उन्हें फेंककर ट्रक को लूट ले गये.

ऐसे पकड़ में आया गैंग
परवलिया इलाके में सड़क किनारे पड़े ड्राइवर ने किसी तरह खुद के हाथ में बंधी रस्सी खोली और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया. बदमाश ट्रक में भरे 7 कार्टन सिगरेट लूट कर भाग गए थे. पुलिस ने जब पीछा किया तो आरोपी ट्रक और 15 लाख का माल आकृति हाइलेंड के पास छोडकर भाग निकले. पुलिस ने फुर्ति दिखाई और देवास में बदमाशों के डेरे पर दबिश दे दी. पुलिस ने इस दबिश में बदमाश रितेश हाड़ा के साथ अशोक हाड़ा को पिपलरावा कंजर डेरा सोनकच्छ जिला देवास में पकड़ लिया. उनके कब्जे से करीब 2.5 लाख रुपये कीमत की 3 कार्टन सिगरेट बरामद की गयी. साथ ही लूटपाट में इस्तेमाल कार भी बरामद कर ली गयी. वारदात में शामिल आरोपी अरविंद कंजर औऱ राकेश सिसोदिया की तलाश की जा रही है.



दूसरे राज्यों में वारदात
ये हाईवे गैंग मध्यप्रदेश और दूसरे राज्यो में लूटपाट कर चुका है. गैंग विशेष कर सिगरेट से भरे ट्रक को ही अपना निशाना बनाता था. ये गैंग चलते ट्रक में चढ़कर माल लूटता था.कंजर गिरोह पर की गई कार्रवाई के लिए खजूरी पुलिस की जनता और व्यापारियो ने तारीफ की है. आरोपियों का लंबा चौड़ा क्रिमिनल रिकॉर्ड है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज