IPL से पहले क्रिकेट पर सट्टा : ऑस्ट्रेलिया V/S इंग्लैंड के मैच पर सट्टा लगा रहे 5 सटोरिये गिरफ्तार

सटोरियों के पास से लाखों का हिसाब-किताब मिला है.
सटोरियों के पास से लाखों का हिसाब-किताब मिला है.

आरोपी मोबाइल फोन कॉल सुनकर डायरी में कुछ लिख रहे थे.क्राइम ब्रांच (Crime branch) की टीम जैसे ही फ्लैट में अंदर दाखिल हुई, वैसे ही एक आदमी पीछे के गेट से अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

  • Share this:
भोपाल. IPL शुरू नहीं हुआ और मध्यप्रदेश क्रिकेट मैच पर सट्टा लगने लगा. भोपाल पुलिस ने दो अलग-अलग जगह दबिश देकर 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया. इनके पास से सट्टे में इस्तेमाल सामान और लाखों का हिसाब-किताब मिला है.

थाना क्राइम ब्रांच भोपाल की टीम को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि एयरटेल  ऑफिस के पास श्रीराम परिसर के एक फ्लैट में कुछ लोग टीवी रप मैच देखकर सट्टा लगा रहे हैं. सूचना पर एक स्पेशल टीम बनाई गई और इस टीम ने मुखबिर की बताई जानकारी पर श्रीराम परिसर के उस फ्लैट की घेराबंदी कर ली. कमरे में 4 लोग सोफे पर बैठ कर दीवार पर लगी एलईडी टीवी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहा क्रिकेट मैच देख रहे थे.

ऐसे पकड़े गए सटोरिए
सभी आरोपी मोबाइल फोन कॉल सुनकर डायरी में कुछ लिख रहे थे.क्राइम ब्रांच की टीम जैसे ही फ्लैट में अंदर दाखिल हुई, वैसे ही एक आदमी पीछे के गेट से अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. पुलिस ने बाकी के तीन आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ लिया. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपियों की पहचान ताज मोहम्मद , अंकित जैन और शाहिद के रूप में हुई. आरोपी प्रदीप लालवानी फरार है
लाखों की सट्टा पट्टी जब्त


क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के खिलाफ धारा 03/04 पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट का दर्ज किया है. उनके पास से एक एलईडी टीवी, दो रिमोट, एक रिसिवर, एक लेपटॉप, एक मोबाइल फोन, इलेक्ट्रिक कनेक्शन केबल, लाखों रूपए के हिसाब किताब की डायरी, 3200 रुपए नकदी मिली है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो मिलिन्द जोशी उर्फ ओमप्रकाश निवासी बडवाह के लिये काम करते हैं. ओमप्रकाश से प्रदीप लालवानी डीलिंग करता है.

दूसरी जगह दबिश में दो आरोपी गिरफ्तार
क्राइम ब्रांच की टीम ने दूसरी जगह पर दबिश देकर 2 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. टीम ने इन्द्र बिहार कॉलोनी स्थित घर से हीरो गोलानी और चंदन तनवानी को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास 01 एलईडी टीव्ही, 06 मोबाइल फोन, सेटअप बॉक्स, 02 एडाप्टर, रिमोट, एक्सटेंशन, इलेक्ट्रिक केबल, लेपटॉप,  चार्जर, नगद 2000 रुपए और लाखो रूपए के हिसाब किताब की डायरी मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज