अपना शहर चुनें

States

Bhopal: 50 साल के परिचत ने 47 साल की महिला से किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

50 साल के परिचत ने 47 साल की महिला से दुष्कर्म किया. (प्रतिकात्मक फोटो)
50 साल के परिचत ने 47 साल की महिला से दुष्कर्म किया. (प्रतिकात्मक फोटो)

निशातपुरा में रहने वाली 47 वर्षीय महिला हाऊस वाइफ है. बुधवार रात करीब 12 बजे वह पुलिस थाने पहुंची. उसने पुलिस थाने आकर ज्यादती की FIR कराई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 3:53 PM IST
  • Share this:
भोपाल. 50 साल के परिचित ने अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर 47 साल की महिला को पहले ब्लैकमेल किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी फिलहाल फरार है.

जानकारी के मुताबिक, निशातपुरा में रहने वाली 47 वर्षीय महिला हाऊस वाइफ है. बुधवार रात करीब 12 बजे वह पुलिस थाने पहुंची. उसने पुलिस थाने आकर ज्यादती की FIR कराई. महिला ने पुलिस को बताया कि 50 साल का रोशन कुशवाहा उसका परिचित है. वह कई दिनों से उसे डरा धमका रहा था. उसका कहना था कि उसने उसके कुछ निजी फोटो और वीडियो बना लिए हैं. वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा.

आरोपी ने दी बच्चों को जान से मारने की धमकी



महिला के मुताबिक, उसकी बात मानने से मना करने पर वह बदनाम करने और उसके बच्चों को मारने की धमकी देने लगा. महिला ने आरोप लगाया कि इसी डर के कारण पिछले दिनों आरोपी के कहने पर वह कोहेफिजा स्थित एक होटल में उससे मिलने पहुंची. यहां वह उसे जबरन एक कमरे में ले गया और उसके साथ ज्यादती की थी. महिला का कहना है कि आरोपी इसके बाद भी उसे परेशान और ब्लैकमेल कर रहा था. इसी से परेशान होकर उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत की है.
सीधी में 11 जनवरी को हुई थी हैवानियत

11 जनवरी को अमलिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ तीन युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं थीं. उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया और उनके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी उसी गांव के रहने वाले हैं. पीड़िता को पहले गंभीर अवस्था में पहले सीधी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था और फिर नाजुक हालत देख रीवा रेफर कर दिया गया था. महिला की बहन ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने दुराचार के बाद महिला के प्रायवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया था. इससे पीड़िता को रक्तस्त्राव होने लगा था. ये दूसरे दिन भी जारी रहा, जब उसकी तबियत बहुत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उन्‍हें अमलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां से फिर उन्‍हें जिला चिकित्सालय भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज