अपना शहर चुनें

States

Bhopal : कांग्रेस के 60 हज़ार सोशल वॉरियर्स BJP की IT टीम को टक्कर देने के लिए होंगे तैयार

MP NEWS : कांग्रेस का सोशल मीडिया वॉरियर्स का अभियान 9 फरवरी से शुरू होगा.
MP NEWS : कांग्रेस का सोशल मीडिया वॉरियर्स का अभियान 9 फरवरी से शुरू होगा.

Bhopal : ये अभियान-सोशल मीडिया वॉरियर बने नाम से चलेगा.कांग्रेस का प्लान ये है कि इसमें सोशल वॉरियर को राष्ट्रीय, राज्य और जिला स्तर पर पदाधिकारी बनाया जाएगा.

  • Share this:
भोपाल. बीजेपी (BJP) के सबसे मजबूत वर्चुअल स्पेस को टक्कर देने के लिए कांग्रेस (Congress) अब सोशल वॉरियर्स तैनात करेगी. एमपी में साठ हजार सोशल वॉरियर्स तैनात करने की तैयारी है. सत्तारूढ़ बीजेपी का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस अब अपने आईटी तंत्र को मजबूत कर रही है. कांग्रेस ने इंटरनेट स्पेस में अपनी जमीन मजबूत बनाने के लिए अभियान शुरू करने का फैसला किया है.

ये है प्लान
कांग्रेस का एमपी में ये प्लान 9 फरवरी से शुरू हो रहा है. ये अभियान तीन महीन चलेगा. इस दौरान पूरे प्रदेश में पार्टी साठ हजार सोशल वॉरियर तैनात करेगी. इस अभियान का मुख्य मकसद युवाओं को पार्टी से जोड़ना है. इसमें मिस्ड कॉल और वेबसाइट के जरिए युवाओं को जोड़ा जाएगा. ये अभियान-सोशल मीडिया वॉरियर बने नाम से चलेगा.कांग्रेस का प्लान ये है कि इसमें सोशल वॉरियर को राष्ट्रीय, राज्य और जिला स्तर पर पदाधिकारी बनाया जाएगा. और खासतौर से मोबाइल एप्लीकेशन में माहिर युवाओं को इससे जोड़ा जाएगा.

9 फरवरी से अभियान
बहरहाल 9 फरवरी से शुरू होने वाले कांग्रेस के सोशल वॉरियर अभियान में कांग्रेस पार्टी कितने युवाओं को अपने साथ जोड़ पाती है यह देखना दिलचस्प होगा. उससे भी ज्यादा दिलचस्प ये होगा कि दुनिया के सबसे बड़े चुनावी आईटी तंत्र पर कब्जा जमाने वाली बीजेपी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस अपनी सोशल टीम को कितनी मज़बूती से खड़ा कर पाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज