भोपाल- शादी के 3 साल बाद भी गर्लफ्रेंड से लगा रहा पति का दिल, पत्नी ने तलाक देकर कराया विवाह

पत्नी की पति की दूसरी शादी में मदद.(सांकेतिक फोटो)
पत्नी की पति की दूसरी शादी में मदद.(सांकेतिक फोटो)

महिला की वकील ने बताया कि पत्नी शादी के तीन साल बाद पति को पहले तलाक दे दिया, ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 1:37 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को यूं ही अजब-गजब नहीं कहा जाता है. यहां अक्सर अजीबोगरीब मामले सामने आते हें. ऐसा ही एक मामला अब राजधानी भोपाल में सामने आया है, जहां  एक महिला ने शादी (Marriage) के तीन साल बाद पति की उसकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से शादी कराने में मदद की. अपने पति को उसके पुराने प्यार से मिलाने के लिए महिला ने उसे तलाक देने से भी परहेज नहीं किया.

वकील ने दी जानकारी
महिला की वकील ने बताया कि महिला के पति का दिल शादी के तीन साल बाद भी अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड से लगा रहा है, ऐसे में महिला ने पति को तलाक दे दिया ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर सके. वकील ने बताया कि वह शख्स दोनों के साथ वैवाहिक संबंध बनाए रखना चाहता था, लेकिन कानूनी तौर पर यह संभव नहीं था. ऐसे में महिला ने परिपक्वता का उदाहरण पेश करते हुए पति को तलाक दे दिया, ताकि वह शादी कर सके.





बीते साल भी आया था ऐसा मामला
यह मामला सुनने में आपको अनोखा तो लग सकता है, लेकिन मध्य प्रदेश में यह कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भोपाल में ही साल 2019 में ऐसा एक और मामला सामने आया था, जहां पर सात साल से विवाहित महिला ने पति को तलाक दे दिया था, ताकि वह अपने प्रेमी के साथ नया जीवन शुरू कर सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज