• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Bhopal AIIMS का डिप्टी डायरेक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह गिरफ्तार, CBI ने रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

Bhopal AIIMS का डिप्टी डायरेक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह गिरफ्तार, CBI ने रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

सीबीआई की टीम ने भोपाल एम्स के डिप्टी डायरेक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा

सीबीआई की टीम ने भोपाल एम्स के डिप्टी डायरेक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा

Bhopal News: सीबीआई की टीम में आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिश्वत की एक लाख की राशि लेते हुए शाहपुरा थाने के ठीक सामने गिरफ्तार किया है. चालीस लाख रुपये का बिल पास करने की एवज में कॉन्ट्रैक्टर से रिश्वत मांग रहा था.

  • Share this:

भोपाल. भोपाल एम्स के डिप्टी डायरेक्टर धीरेन्द्र प्रताप सिंह को सीबीआई की टीम ने एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. धीरेंद्र पर मेडिकल से संबंधित एक बिल पास करने के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप है. सीबीआई की टीम ने एम्स स्थित उनके कार्यालय और उनके घर पर भी सर्चिंग की कार्रवाई की. इस सर्चिंग की कार्रवाई में कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को जप्त किया गया.

जानकारी के अनुसार सीबीआई को एक मेडिकल सामग्री सप्लाई करने वाले कॉन्ट्रेक्टर ने शिकायत की थी कि उसका चालीस लाख रुपये का बिल पास करने की एवज में एम्स प्रशानिक विभाग के डिप्टी डायरेक्टर धीरेन्द्र प्रताप सिंह पांच लाख रुपये मांग रहा है. प्राथमिक तौर पर सीबीआई की जांच में शिकायत सही पाई गई और इसके बाद सीबीआई ने प्लानिंग और घेराबंदी का आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

सीबीआई की टीम में आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिश्वत की एक लाख की राशि लेते हुए शाहपुरा थाने के ठीक सामने गिरफ्तार किया है. रिश्वत की पहली किश्त के तौर पर धीरेंद्र ने एक लाख रुपये के साथ कॉन्ट्रैक्टर को शाहपुरा थाने के सामने बुलाया था. जैसे ही कांट्रैक्टर ने को रिश्वत के एक लाख रुपये दिए सीबीआई ने उसी समय उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

घर पर और दफ्तर पर दबिश

रंगे हाथों एक लाख की रिश्वत लेते धीरेंद्र को गिरफ्तार करने के बाद तत्काल सीबीआई की टीम एम्स स्थित उनके कार्यालय और घर पर पहुंची. यहां पर सर्चिंग की कार्रवाई की गई. सीबीआई की टीम ने परिवार के सदस्यों औऱ एम्स के अधिकारी कर्मचारियों से भी पूछताछ की. सीबीआई ने इस दौरान घर और ऑफिस से कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को भी जबकि किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज