Assembly Banner 2021

Bhopal : BJP मुख्यालय में युवतियों का कथित यौन शोषण, विरोध में सड़क पर उतरी महिला कांग्रेस...

bhopal.पुलिस ने महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सीएम का पुतला नहीं जलाने दिया.

bhopal.पुलिस ने महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सीएम का पुतला नहीं जलाने दिया.

BHOPAL.एक युवती ने अपने और अपनी एक सहेली के साथ भोपाल स्थित बीजेपी (BJP) मुख्यालय में पुस्तकालय में पदस्थ एक बुजुर्ग पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

  • Share this:
भोपाल.भोपाल स्थित बीजेपी (BJP) के प्रदेश मुख्यालय में एक युवती के कथित यौन शोषण का मामला अब तूल पकड़ रहा है.वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हुआ तो प्रदेश महिला कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर आयीं.लेकिन सीएम शिवराज का पुतला जलाने की उनकी कोशिश पुलिस ने नाकाम कर दी.

बीजेपी मुख्यालय में यौन शोषण के मामले में पीड़ित लड़कियों को न्याय दिलाने के लिए महिला कांग्रेस आज सड़क पर उतरी.प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान ने कार्यकर्ताओं के साथ भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर प्रदर्शन किया.महिला कांग्रेस ने बीजेपी मुख्यालय में दो युवतियों के साथ हुई यौन शोषण की घटना में कार्रवाई की मांग की.

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
मांडवी चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. यह शर्म की बात है कि बीजेपी कार्यालय में दो बेटियों के साथ यौन शोषण हुआ.ऐसे लोगों को कार्यालय से निकाल बाहर करना चाहिए. आरोपियों को कड़ी सजा मिलना चाहिए.पीड़ित बेटियों को न्याय नहीं मिल रहा है.कांग्रेस इन बेटियों को न्याय दिलाने के  लिए सड़क पर संघर्ष करेगी. राज्यपाल, राष्ट्रपति तक न्याय की लड़ाई लड़ेंगे. एफआईआर भी दर्ज कराएंगे.उन्होंने यह भी कहा कि जो बेटियों की रक्षा नहीं कर सकते वह कमल पटेल की तरह की ओझी बयानबाजी करेंगे.
पुलिस ने नहीं जलाने दिया सीएम का पुतला


प्रदर्शन के दौरान महिला कार्यकर्ता सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाना चाहती थीं.उन्होंने पुतले को जलाने की कोशिश की। लेकिन पहले से मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनसे पुतला छीन लिया.

ये है पूरा मामला...
एक युवती ने अपने और अपनी एक सहेली के साथ भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में पुस्तकालय में पदस्थ एक बुजुर्ग पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी मुख्यालय स्तर पर पूरे मामले की जांच पड़ताल भी की जा रही है.लेकिन मामला सोशल मीडिया पर आने के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है. पीड़ित युवती खुद को बीजेपी के कार्यकर्ता बता रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज