Assembly Banner 2021

भोपाल: शादी का रिश्ता तोड़ने से बौखलाए SAF जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, युवती के भाई की मौत, मां घायल

आरोपी एसएएफ जवान अजित चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी एसएएफ जवान अजित चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Murder in Bhopal: एसएएफ का जवान शादी का प्रस्ताव लेकर युवती के घर गया था, परिजनों के इंकार पर वह बिफर उठा और सरकारी रायफल से फायरिंग कर दी. परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे उसके हाथ से बंदूक छुड़ा कर किचन में बंद कर दिया. लेकिन उसने वहां अपनी वर्दी जला दी.

  • Share this:
भोपाल. राजधानी भोपाल में एसएएफ (SAF) के एक सनकी पुलिसकर्मी (Police) ने शादी का रिश्ता तोड़ने से नाराज़ होकर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी. इसमें युवती के भाई की मौत हो गयी और मां घायल हो गयी. आरोपी पुलिसकर्मी शादी का प्रस्ताव लेकर युवती के घर गया था. युवती के परिवारवालों ने शादी से इंकार कर दिया तो नशे में धुत पुलिस वाले ने अपनी सरकारी रायफल से फायरिंग कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है. एसएएफ की 7वीं बटालियन में पदस्थ जवान अजित चौहान की शाहपुरा में ही रहने वाली युवती से शादी तय हुई थी. लेकिन सगाई के बाद युवती के परिवार ने किसी कारणवश रिश्ता तोड़ दिया. इसी बात को लेकर अजित चौहान बीती रात युवती के घर पहुंचा था. उसने युवती और उसके परिवार पर शादी के लिए दबाव बनाया. जब शादी करने से युवती और उसके परिवार ने साफ इंकार कर दिया तो नशे में धुत अजित चौहान ने अपनी सरकारी रायफल से फायरिंग शुरू कर दी और एक के बाद एक दस फायर कर दिये.

भाई के पेट और मां के पैर में गोली लगी
इस फायरिंग में एक गोली युवती के भाई के पेट में लगी, जबकि दूसरी गोली मां के पैर में लगी. इलाज के दौरान भाई की मौत हो गई, जबकि मां का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. एडिशन एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी अजित चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.



आरोपी ने अपनी वर्दी जलायी
युवती ने बताया खून खराबे से चीख पुकार मच गयी. परिवार के बाकी लोगों ने जैसे तैसे अजित के हाथ से बंदूक छुड़ा कर उसे किचन में बंद कर दिया. लेकिन आरोपी अजित के सिर पर ऐसा हैवान हावी था कि उसने वहां अपनी पुलिस की वर्दी जला दी और अपने पास रखे कारतूस को ब्लास्ट करने की कोशिश की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज