अपना शहर चुनें

States

भोपाल : कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के दफ्तर में चाकूबाज़ी, बाबू ने PA पर किया जानलेवा हमला

आरोपी बाबू हिरासत में
आरोपी बाबू हिरासत में

विभागीय जांच के दौरान दोनों का कई बार विवाद हो चुका है जिसे साथ के लोगों ने सुलझाने की कोशिश की. मगर इस बार दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई और बात जानलेवा हमले तक पहुंच गयी.

  • Share this:
भोपाल.राजधानी भोपाल (Bhopal) में कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के ऑफिस में सोमवार को चाकूबाजी हो गयी. विभागीय जांच से नाराज़ दफ्तर के एक बाबू ने PA पर चाकू से ताबड़तोड़ तरीके से हमला कर दिया. PA बुरी तरह ज़ख्मी हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस ने आरोपी बाबू विजय राजभर को हिरासत में ले लिया है.

राजधानी भोपाल में कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के ऑफिस में चाकूबाज़ी से सनसनी फैल गयी. बताया जा रहा है कि विभाग के बाबू और एडिशनल कमिश्नर के पीए का डिपार्टमेंटल इंक्वारी को लेकर विवाद हो गया. उसके बाद बाबू ने PA को छत पर बुलाकर चाकू से हमला कर दिया. हमले में पीए गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.पुलिस ने आरोपी बाबू को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस का बयान
एएसपी रजत सकलेचा मुताबिक राजधानी के कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के आफिस में हुए घटनाक्रम में बाबू विजय राजभर ने एडिशनल कमिश्नर के PA मनोहर मालवीय के चेहरे और हाथ पर चाकू से हमला किया था. बाबू ने बहाने से PA को छत पर बुलाया और फिर चाकू से ताबड़तोड़ तरीके से हमला कर दिया.डिपार्टमेंटल इंक्वायरी को लेकर बाबू और PA का विवाद चल रहा था. बाबू ने PA को बहाने से छत पर बुलाया और फिर वहां चाकू से हमला कर दिया.ये जांच बाबू के खिलाफ चल रही थी. हमले में PA मनोहर मालवीय घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया पुलिस ने आरोपी बाबू विजय राजभर के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है.




 जांच जारी
हबीबगंज थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल PA की हालत स्थिर है. उसके शरीर पर चाकू के कई घाव हैं. हालांकि विभाग के बड़े अफसर इस मामले में बोलने से बचते रहे. मगर सरकारी नौकरी नियम के तहत दोनों ही लोगों पर अधिकारी कार्रवाई कर सकते हैं. विभागीय जांच के दौरान दोनों का कई बार विवाद हो चुका है जिसे साथ के लोगों ने सुलझाने की कोशिश की. मगर इस बार दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई और बात जानलेवा हमले तक पहुंच गयी.पुलिस ने आरोपी बाबू विजय राजभर को हिरासत में ले लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज