कोविड 19 पर कांग्रेस के श्वेत पत्र को BJP ने बताया कोरा कागज, पूछा संकट के समय कहां थे...

राहुल गांधी ने कहा कि श्वेत पत्र का मकसद केंद्र सरकार पर उंगली उठाना नहीं है. (File Pic)

Bhopal-BJP ने कहा मध्य प्रदेश और दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेता कोरोना के समय कहीं नहीं गए. सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने चेहरे चमकाते रहे. ऐसे में कांग्रेस को एक पत्र लाकर क्या साबित करना चाहती है.

  • Share this:
भोपाल. कोविड 19 पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के जारी किये गए कांग्रेस श्वेत पत्र को बीजेपी ने कोरा कागज बताया. बीजेपी (BJP) का कहना है उन्हें श्वेत पत्र लाने का कोई अधिकार नहीं है. कोरोना के समय मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक के कांग्रेस के बड़े नेता गायब थे.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के श्वेत पत्र जारी करने पर कहा जो कहीं नज़र नहीं आये वह श्वेत जारी कर रहे हैं. उन्हें ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है. वह खुद कोरे कागज हैं. वह खुद श्वेत पत्र हैं. वह अपनी कमियों पर श्वेत जारी करें. उन्होंने कहा कांग्रेस को श्वेत पत्र सिख दंगों और दूसरी अपनी कमियों पर लाना चाहिए.

मप्र में बीजेपी हुई हमलावर
राहुल गांधी के श्वेत पत्र को लेकर मध्य प्रदेश बीजेपी के बड़े नेताओं की प्रतिक्रिया तेजी से सामने आ रही है. नरोत्तम मिश्रा के साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा मध्य प्रदेश और दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेता कोरोना के समय कहीं नहीं गए. सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने चेहरे चमकाते रहे. उन्हें लाशों पर राजनीति करनी आती है. उनके पास राजनीति के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है. ऐसे में कांग्रेस को एक पत्र लाकर क्या साबित करना चाहती है.



जनता सरकार के साथ खड़ी: नरोत्तम
नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि जनता सरकार के साथ खड़ी हुई है इसलिए कांग्रेस ने वैक्सीनेशन महा अभियान पर समर्थन किया. कल का दिन प्रदेश, देश के लिए ऐतिहासिक था. कॉलेज, टॉकीज, बैंड वालों का 100 फीसदी वैक्सीनेशन हो जाए तो स्कूल-कॉलेज, सिनेमागृह, सब शुरू हो सकता है. 18 प्लस सभी लोग वैक्सीनेट हो जाएं तो स्कूल, कॉलेज, थिएटर शुरू किए जा सकते हैं. छतरपुर, निवाड़ी, टीकमगढ़ तीन जिलों में टारगेट पूरा नहीं हुआ है.

बच्चों का जुलूस निकालने पर लिया संज्ञान
भोपाल में बड़े तालाब में नहा रहे बच्चों का वीआईपी रोड पर जुलूस निकालने और उठक बैठक लगाने के मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने  संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा मामला मैं मामले की जानकारी ले रहा हूं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.