Assembly Banner 2021

MP News : सदन में अपने ही विधायकों से घिर गए ऊर्जा मंत्री, स्पीकर ने भी की शिकायत

स्पीकर सहित बीजेपी विधायकों ने अनाप-शनाप बिजली बिल की शिकायत की तो ऊर्जा मंत्री ने जांच का आश्वासन दिया

स्पीकर सहित बीजेपी विधायकों ने अनाप-शनाप बिजली बिल की शिकायत की तो ऊर्जा मंत्री ने जांच का आश्वासन दिया

BHOPAL NEWS: किसानों को मिल रहे बिजली के बढ़े बिल के मुद्दे पर सदन में हंगामा हुआ. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा मेरे क्षेत्र के किसान भी बिजली के अनाप-शनाप बिल से परेशान हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा (MP Assembly) में सदन की कार्यवाही के दौरान बीजेपी विधायकों ने बिजली बिल (Electricity Bill) और आवास योजना के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरा. इस बीच जब सदन में हंगामा हुआ तो विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने भी अपने क्षेत्र में बिजली के बढ़े हुए बिल की परेशानी बताई और संबंधित मंत्री को जांच के निर्देश दिए.

विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान बीजेपी विधायक रामपाल सिंह ने रायसेन जिले में आवास योजना में विसंगति का मामला उठाया. उन्होंने रायसेन में पीएम आवास योजना में अभी भी कई लोगों को आवास नहीं मिलने का आरोप लगाया.विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी आवासीय योजना का मुद्दा उठाया.इस आवास योजना के मुद्दे को लेकर कई बीजेपी विधायकों ने ही नगरीय प्रशासन विभाग मंत्री को घेरा.

अध्यक्ष भी हैं परेशान
किसानों को मिल रहे बिजली के बढ़े बिल के मुद्दे पर सदन में हंगामा हुआ. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा मेरे क्षेत्र के किसान भी बिजली के अनाप-शनाप बिल से परेशान हैं.अध्यक्ष ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर से कहा पूरे मामलों की जांच करवाएं.किसानों को अधिकृत कंपनियों के कृषि पंप दिए जाएं.बीजेपी विधायक विजयपाल सिंह ने किसानों के बिजली बिलों की विसंगतियों का मामला उठाया था.हंगामा होने पर आसंदी के निर्देश पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि जांच कराई जाएगी.



मोबाइल टावर से कैंसर
सदन में विधायक महेंद्र हार्डिया ने इंदौर की कृषि विहार कॉलोनी में मोबाइल टावर की वजह से कैंसर रोगियों की संख्या बढ़ने का मामला उठाया.हार्डिया के सवाल पर नगरीय प्रशासन मंत्री ने जवाब दिया.उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी.शहर में जिस भी कॉलोनी में इस तरीके के मामले सामने आ रहें वहां की भी जांच करायी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज