Assembly Banner 2021

प.बंगाल विधानसभा चुनाव तारीखों का ऐलान : BJP का दावा इस बार हमारी सरकार

नरोत्तम मिश्रा बीजेपी के प बंगाल में चुनावप प्रभारी हैं.

नरोत्तम मिश्रा बीजेपी के प बंगाल में चुनावप प्रभारी हैं.

bhopal-रोत्तम मिश्रा ने चुनाव के ठीक पहले ममता बनर्जी के मजदूरों को लेकर लिए गए फैसले पर कहा यह पूरी तरीके से चुनावी हथकंडा है सत्ता में रहते हुए ममता बनर्जी ने कभी मजदूरों की सुध नहीं ली औ

  • Share this:
भोपाल.चुनाव आयोग (Election commision) ने पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है.पश्चिम बंगाल में आठ चरण में मतदान होगा और 2 मई को नतीजे आएंगे. आठ चरण में चुनाव पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल खड़े किए तो उन सवालों का जवाब एमपी के गृहमंत्री और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने दिया है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा आठ चरण में चुनाव कराया जाना चुनाव आयोग का फैसला है. ममता बनर्जी चुनाव आयोग को संवैधानिक संस्था नहीं मानती हैं.नरोत्तम मिश्रा ने कहा केंद्र और चुनाव आयोग को पश्चिम बंगाल में तत्काल रिजर्व पुलिस बल तैनात करना चाहिए. ताकि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हो सके. पश्चिम बंगाल चुनाव के बीजेपी प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने कहा ममता बनर्जी ने प्रशासनिक अफसरों का राजनीतिकरण कर दिया है. ऐसे में चुनाव आयोग को पूरे ऐहतियात के साथ चुनाव कराना चाहिए.

नरोत्तम मिश्रा ने चुनाव के ठीक पहले ममता बनर्जी के मजदूरों को लेकर लिए गए फैसले पर कहा यह पूरी तरीके से चुनावी हथकंडा है सत्ता में रहते हुए ममता बनर्जी ने कभी मजदूरों की सुध नहीं ली और अब चुनाव के ठीक पहले मजदूरों का वेतन बढ़ा कर चुनावी लाभ लेने की कोशिश में हैं.लेकिन पश्चिम बंगाल का मजदूर सब कुछ समझता है. एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी और सत्ता में आएगी. 2 मई को घोषित होने वाले नतीजे बीजेपी के पक्ष में होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज