अपना शहर चुनें

States

MP : प्रवासी बंगालियों पर बीजेपी की नज़र...सोशल मीडिया पर माहौल बनाने की अपील

mp में पश्चिम बंगाल के तीन लाख प्रवासी लोग हैं.
mp में पश्चिम बंगाल के तीन लाख प्रवासी लोग हैं.

भोपाल.पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (Assembly election) को देखते हुए बीजेपी अब मध्य प्रदेश के प्रवासी बंगालियों के जरिए माहौल बनाना चाहती है. इसके लिए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) ने प्रवासी बंगालियों से सोशल मीडिया पर बीजेपी के लिए माहौल बनाने की अपील की है. प्रदेश में पश्चिम बंगाल के तीन लाख लोग रहते हैं.

  • Share this:
भोपाल.पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (Assembly election) को देखते हुए बीजेपी अब मध्य प्रदेश में रह रहे प्रवासी बंगालियों के जरिए माहौल बनाना चाहती है. इसके लिए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) ने प्रवासी बंगालियों से सोशल मीडिया पर बीजेपी के लिए माहौल बनाने की अपील की है. प्रदेश में पश्चिम बंगाल के तीन लाख लोग रहते हैं.

बीजेपी इन प्रवासी बंगालियों पर खासा ध्यान दे रही है. नरोत्तम मिश्रा मध्य प्रदेश प्रवासी बंगाली परिषद के एक कार्यक्रम में शामिल हुए.यहीं उन्होंने ये अपील समाज के लोगों से की.

ममता सरकार पर साधा निशाना
नरोत्तम मिश्रा ने कहा 34 साल पश्चिम बंगाल में कम्युनिस्टों का शासन रहा. दस साल से पश्चिम बंगाल में ममता दीदी की सरकार है. लेकिन आजादी के बाद से एक बार भी वहां बीजेपी की सरकार नही बनीं. जबकि श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंगाल से ही आते थे. बंगाल ने देश को दिशा दिखाने का काम किया. चाहे आर्थिक क्षेत्र की बात हो या धार्मिक आस्था, आध्यात्म, शिक्षा, संस्कृति या समाज सेवा की. हर क्षेत्र में बंगाल ने देश को दिशा दी. लेकिन उसके बाद भी बंगाल का विकास अभी तक नही हो पाया है.



सोशल मीडिया पर माहौल बनाने की अपील
नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि बीजेपी के 124 कार्यकर्ताओं की पश्चिम बंगाल में हत्या की गई है. रात में घर के बाहर नहीं निकल सकते बंगाल में. इतना भय और दशहत का माहौल वहां है. देश तोड़ने वाली ताकतों को मोदी जी के आने से दिक्कत और परेशानी हो रही है. तन डोले मन डोले सड़क है वहां की. अगर आप सोशल मीडिया के माध्यम से अपील करेंगे तो बहुत अच्छा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज