भोपाल नाव हादसा : CM कमलनाथ ने जताया शोक, घटना की मजिस्ट्रियल जांच की घोषणा

सीएम ने प्रत्येक मृतक के परिवार को सरकार की तरफ़ से 11 लाख मुआवजा देने की घोषणा की.उन्होंने कहा कि इस घटना में जांच में जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी , उसे बख़्शा नहीं जाएगा.

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 12:01 PM IST
भोपाल नाव हादसा : CM कमलनाथ ने जताया शोक, घटना की मजिस्ट्रियल जांच की घोषणा
भोपाल नाव हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 12:01 PM IST
भोपाल. मुख्यमंत्री कमलनाथ (cm kamalnath) और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh chauhan) ने भोपाल नाव हादसे (boat tragedy)पर शोक जताया है. सीएम कमलनाथ ने हादसे को दुखद बताते हुए मजिस्ट्रीयल जांच के निर्देश दे दिए हैं. पीड़ित परिवारों को 11 लाख रुपए का मुआवज़ा देने का एलान किया है.

मजिस्ट्रियल जांच के आदेश- सीएम कमलनाथ ने भोपाल के खटलापुरा घाट पर गणेश विसर्जन के दौरान हुए नाव हादसे पर शोक जताया है. उन्होंने कहा है कि दुःख की इस घड़ी में सरकार हर पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है.उनकी हर संभव मदद की जाएगी. सीएम ने प्रत्येक मृतक के परिवार को सरकार की तरफ़ से 11 लाख मुआवजा देने की घोषणा की.उन्होंने कहा कि इस घटना में जांच में जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी , उसे बख़्शा नहीं जाएगा.
शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक-पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे को ह्रदय विदारक बताते हुए कहा दुख की इस घड़ी में मैं पीड़ित परिवार के साथ हूं.ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति औऱ परिवार को दुख सहने की शक्ति दे.

Loading...

ये भी पढ़ें-गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान नाव टूटी, अब तक 13 शव बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...