कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने पर भोपाल में दो नेशनलाइज्ड बैंकों के ब्रांच ऑफिस सील

इन बैंकों में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा था.

इन बैंकों में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा था.

Bhopal. केनरा बैंक और बैंक ऑफ इंडिया इन दोनों में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा था जिसके चलते कार्रवाई करते हुए दोनों बैंकों को सील कर दिया गया.

  • Share this:
भोपाल. कोरोना (Corona) गाइड लाइन (Guideline) का पालन करने के कारण भोपाल में आज दो नेशनलाइज्ड बैंकों को  सील कर दिया गया. केनरा बैंक और बैंक ऑफ इंडिया की बैरसिया रोड स्थित ब्रांच ऑफिस सील किए गए. बैंक ऑफ इंडिया पर 20 हजार रुपये का स्पॉट फाइन भी किया गया.

20 हजार का स्पॉट फाइन

कलेक्टर अविनाश लवानिया के साथ सरकारी अफसरों की टीम पूरे शहर में घूम कर कोरोना कर्फ्यू का जायज़ा ले रही है. टीम जब बैरसिया रोड स्थित इन दोनों बैंकों के ब्रांच ऑफिस में पहुंची तो देखा कि यहां कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया जा रहा था. यहां ग्राहक और स्टाफ सोशल डिस्टेंस मेंटेन नहीं किये हुए था. केनरा बैंक को 7 दिन और बैंक ऑफ इंडिया को 3 दिन के लिए सील कर 20,000/-का स्पॉट फ़ाइन किया गया.

Youtube Video

कलेक्टर के आदेश पर कार्रवाई

नगर निगम के सहायक स्वास्थ्य अधिकारी शाहाब खान ने  बताया कि कलेक्टर अविनाश लवानिया ने निरीक्षण के दौरान दो बैंकों को चैक किया. वहां पर लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे थे और मास्क भी नहीं लगाए थे. कलेक्टर के आदेश के बाद नगर निगम की टीम ने बैंक ऑफ इंडिया और केनरा बैंक पर कार्रवाई कर दोनों को सील कर दिया.

मान नहीं रहे लोग



भोपाल डीआईजी इरशाद वाली ने बताया कि केनरा बैंक और बैंक ऑफ इंडिया इन दोनों में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा था जिसके चलते कार्रवाई करते हुए दोनों बैंकों को सील कर दिया गया. DIG ने कहा लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि वह सोशल.डिस्टेंस और मास्क पहनें. इसके बावजूद लोग मान नहीं रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज