चार शादियां रचाने वाली लुटेरी दुल्हन की खुली पोल, पैसों की खातिर पति पर करती थी रेप केस

आरोपी सबा खान के चौथे पति की शिकायत पर भोपाल के छोला थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है (आऱोपी महिला की फाइल फोटो)
आरोपी सबा खान के चौथे पति की शिकायत पर भोपाल के छोला थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है (आऱोपी महिला की फाइल फोटो)

आरोपी सबा खान पहले किसी को अपना हुस्न के जाल में फंसा लेती थी और उससे शादी रचा लेती है. इसके बाद शुरू होता था उसके द्वारा धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का खेल. पुलिस न जालसाज महिला के खिलाफ धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग (Blackmail) का मामला दर्ज किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 10:15 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) द्वारा चार-चार शादियां रचाकर चारों पतियों को ठगने (Fraud) का मामला सामने आया है. शहर के छोला थाना में आरोपी महिला के खिलाफ धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग (Blackmail) का मामला दर्ज हुआ है. जानकारी के मुताबिक आरोपी सबा खान पहले किसी को अपना हुस्न के जाल में फंसा लेती थी और उससे शादी रचा लेती है. इसके बाद शुरू होता था उसके द्वारा धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का खेल.

सबा खान के करतूतों का पर्दाफाश तब हुआ जब उसके चौथे पति फैजुर रहमान ने छोला थाने में उसकी शिकायत की. पुलिस को दी अपनी शिकायत में उसने कहा कि आरोपी महिला ने तीन महीने पहले उससे शादी रचाई थी. इसके बाद वो उसे ब्लैकमेल करते हुए पैसों की डिमांड करने लगी. पुलिस का कहना है कि आरोपी सबा खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में ले लिया गया है, जल्द ही जालसाज महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला अपने चौथे पति फैजुर रहमान से पांच लाख रुपयों की डिमांड कर रही थी.

सबा खान पर आरोप है कि उसने तीन महीने पहले बेसहारा बनकर फैजुर रहमान से शादी रचाई. मगर जब उसके चौथे पति को उसकी सच्चाई के बारे में पता चला तो वो उससे दूरी बनाने लगा. यह देख सबा ने फैजुर को रेप केस में फंसाने की धमकी दी. फैजुर को यह भी पता चला कि उससे शादी रचाने वाली सबा खान पहले भी कई (तीन) शादियां कर चुकी है. साथ ही उसने उन पर बलात्कार और छेड़छाड़ का मुकदमा भी दर्ज करा रखा है. फैजुर का आरोप है कि सबा खान ने उससे झूठ बोलकर शादी रचाई थी.



फैजुर की मानें तो शातिर सबा खान ने अपने पूर्व पतियों के खिलाफ भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना सहित अलग-अलग थाने में केस दर्ज करवा रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज