क्लब हाउस चैट : 370 पर बयान देकर घिर गए दिग्विजय सिंह, किसने उन्हें 'औरंगज़ेब और बाबर' बताया... 

दिग्विजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग.

Bhopal. कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से हिन्दू पंडित फिर घर लौटने की सोच रहे हैं. लेकिन दिग्विजय सिंह हिंदुओं को कश्मीर में बसने से पहले डरा रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल. धारा 370 (Article 370) पर बयान देकर कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) घिर गए हैं. बीजेपी उन्हें घेर कर सवाल कर रही है. नेता तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं. उन्हें औरगंजेब से लेकर अपशब्द तक कहे जा रहे हैं.

मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. वो बोले दिग्विजय सिंह खाते हिंदुस्तान की हैं और गाते पाकिस्तान की हैं. कांग्रेस पूरी तरह से पाकिस्तान परस्ती का काम कर रही है. सारंग ने कहा चाहें राहुल गांधी, सोनिया गांधी, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ हों या अन्य कोई कांग्रेस का नेता. यह लोग लगातार पाकिस्तान और चीन के एजेंडे पर काम कर रहे हैं.

गृह मंत्री ने भी साधा निशाना
गृह एवं जेल मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने भी दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा अकेले दिग्विजय सिंह की सोच नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस वैक्सीन के प्रति भ्रम फैला रही है. सिमी आतंकी भी वैक्सीन नहीं लगवा रहे हैं. हमारा प्रयास रहेगा वो वैक्सीन लगवाएं. 370 का विरोध उनके परिवार में है. कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से हिन्दू पंडित फिर घर लौटने की सोच रहे हैं. लेकिन दिग्विजय सिंह हिंदुओं को कश्मीर में बसने से पहले डरा रहे हैं. हम लोग मुसलमानों के विरोधी नहीं हैं. हम उन लोगों के विरोधी हैं जो भारत में रहकर भारत विरोधी है.

औरंगजेब से तुलना
नरेला से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा दिग्विजय सिंह हिंदुओं के भेष में औरंगज़ेब और बाबर हैं. हिंदुओ में फूट डालो और राज करो की नीति पर कांग्रेस काम करती आयी है पर हिंदू एक था एक है और रहेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.