अपना शहर चुनें

States

CM शिवराज की मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ चाय पर चर्चा, इन मुद्दों पर हुई बात

कांट्रैक्टर्स के कामों को लेकर खास तौर पर चर्चा हुई
कांट्रैक्टर्स के कामों को लेकर खास तौर पर चर्चा हुई

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने मंत्रियों के साथ चाय पर चर्चा करना शुरू किया है.इस दौरान मंत्रियों से उनके विभागों के फ्यूचर प्लानिंग पर बातचीत होती है.

  • Share this:
भोपाल.मंत्रियों के साथ चाय पर चर्चा के सिलसिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने बुधवार को नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ  चर्चा की.आमतौर पर मुख्यमंत्री निवास में होने वाली चाय पर चर्चा इस बार मंत्रालय में दोपहर 2:15 बजे के करीब हुई. चर्चा के दौरान मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नगरीय प्रशासन से संबंधित कार्यों की जानकारी दी. मुख्यमंत्री  ने कहा वह भी विभिन्न निकायों के काम की जानकारी नगरों में जाकर प्राप्त कर रहे हैं.

सीएम ने आने वाले 5 साल तक के प्रोजेक्ट के संबंध में मंत्री भूपेंद्र सिंह से जानकारी ली.सीएम ने चर्चा के दौरान कहा कि जल जीवन मिशन और स्वच्छता अभियान के तहत केंद्रीय बजट में बड़ा प्रावधान किया गया है. मध्य प्रदेश में इस बजट के बेहतर उपयोग को लेकर विभाग को कार्य योजना बनाकर आगे काम करना चाहिए.सीएम ने नगरीय निकायों में होने वाले कामों को लेकर भी बात की.





शहर की सूरत न बिगड़े
चाय पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के बीच अलग-अलग शहरों में चल रहे कांट्रैक्टर्स के कामों को लेकर खास तौर पर चर्चा हुई. कांट्रेक्टर के काम के दौरान होने वाली खुदाई से एसटीपी और पीने वाले पानी की सप्लाई बाधित होने से लोगों की परेशानी पर खासतौर से चर्चा हुई. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा  इस समस्या के समाधान के लिए कॉट्रेक्टर और संबंधित विभागों के बीच बातचीत हो और समन्वय बनाया जाए. ऐसी व्यवस्था की जानी चाहिए जिससे लोगों को परेशानी ना हो और प्रोजेक्ट भी समय से पूरे हों.

सीएम की चाय पर चर्चा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने मंत्रियों के साथ चाय पर चर्चा करना  शुरू किया है.इससे पहले वो मंत्री विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया, यशोधरा राजे सिंधिया, राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, मोहन यादव समेत कुछ और मंत्रियों से चाय पर चर्चा कर चुके हैं. मुख्यमंत्री ने तय किया है कि जिस दिन वह दौरे पर नहीं रहेंगे उस दिन वह भोपाल में किसी भी एक मंत्री के साथ चाय पर चर्चा करेंगे. इस दौरान मंत्रियों से उनके विभागों के फ्यूचर प्लानिंग पर बातचीत होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज