Assembly Banner 2021

CM शिवराज का तंज : दिग्विजय सिंह बहाना पहले खोज लेते हैं, फिर कहेंगे EVM खराब है... 

सीएम शिवारज सिंह चौहान ने मुरैना के एडीएम को हटाने का फैसला सुनाया.  (File)

सीएम शिवारज सिंह चौहान ने मुरैना के एडीएम को हटाने का फैसला सुनाया. (File)

Bhopal News: EVM की विश्वसनीयता पर हमेशा से सवाल उठाते आ रहे पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नगरीय निकाय चुनाव में इसका इस्तेमाल न करने की आयोग से मांग की है. इस पर बीजेपी हमलावर हो गई है.

  • Share this:
भोपाल.पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बुधवार को नगरीय निकाय चुनाव में EVM का इस्तेमाल नहीं करने की गुजारिश राज्य निर्वाचन आयुक्त से की थी. इस पर बीजेपी हमलावर हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर उनके मंत्रिमंडल के सदस्य तक दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. भोपाल के स्मार्ट रोड के पास पौधारोपण के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, "उनके बारे में क्या कहा जाए. वह प्रदेश को फिर से मध्ययुग में ले जाना चाहते हैं. दुनियाभर में एक अलग पद्धति से चुनाव हो रहे हैं लेकिन वह बहाना पहले से खोज लेते हैं और फिर कहेंगे कि नगरीय निकाय चुनाव मशीन की गलती है."

मंत्री विश्वास सारंग ने साधा निशाना
दिग्विजय सिंह की ओर से राज्य निर्वाचन आयोग में शिकायत करने पर मंत्री सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह चाहते हैं कि यह देश 18वीं सदी में पहुंच जाए. अब देश बहुत आगे पहुंच गया है. चुनाव में कांग्रेस बेईमानी करती है, इसलिए वो इस तरीके की बातें कर रहे हैं. कांग्रेस नगरीय निकाय चुनाव में बुरी तरीके से हारेगी.

कांग्रेस सिर्फ लाभ के साथ
हिंदू महासभा के तत्कालीन नेता बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने पर सारंग ने कहा कि कांग्रेस की कथनी करनी में अंतर रहा है. कांग्रेस हर समय राजनीतिक रोटी सेंकने और लाभ लेने के लिए कुछ भी कर सकती है. जिस बात का भी विरोध करते हैं, उसका कभी भी समर्थन कर सकते हैं. पहले उन्होंने रामसेतु का विरोध किया लेकिन जनता ने जब समर्थन किया तो कांग्रेस रामसेतु के साथ आ गए. कांग्रेस उन चीजों को अपनाती है जिससे उसका फायदा हो.



जनता को संकट में न डालें
8 मार्च को होने वाले महिला कांग्रेस के सीएम हाउस घेराव पर विश्वास सारंग ने कहा, "वो कांग्रेस जो इमरती देवी को 'आइटम' कहती है. उसके नेता सांसद को 'टंच माल' कहते हैं. यह कांग्रेस महिलाओं का सम्मान करेगी क्या? कांग्रेस महिलाओं का मजाक उड़ाती है इसलिए वो ऐसे आंदोलन ना करें जिससे जनता संकट में पड़ जाए. राजनीति तो होती रहेगी लेकिन भोपाल की जनता को बचाने का काम भी राजनेताओं का है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज