• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • BHOPAL : CM शिवराज की अपील-वैक्सीन के दोनों डोज लगवाए, सिर्फ एक टीका लगवाने से नहीं चलेगा काम

BHOPAL : CM शिवराज की अपील-वैक्सीन के दोनों डोज लगवाए, सिर्फ एक टीका लगवाने से नहीं चलेगा काम

BHOPAL में सीएम शिवराज सिंह ने वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर लोगों से बात की.

BHOPAL में सीएम शिवराज सिंह ने वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर लोगों से बात की.

BHOPAL. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा वैक्सीन की दोनों डोज लगवाएं. जिसने सेकंड डोज नहीं लगवायी है, उन सभी को याद दिलाने के लिए ये महाअभियान शुरू किया गया है. अगर सेकंड डोज नहीं लगवाया तो फर्स्ट डोज कोई असर नहीं करेगी.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश में आज से एंटी कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो गया. सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने भोपाल में वैक्सीनेशन सेंटर जाकर व्यवस्था देखी. लोगों से बात की. उन्होंने कहा वैक्सीनेशन बेहद ज़रूरी है. ये सुरक्षा कवच है और कोरोना से सिर्फ वैक्सीन ही बचा सकती है.

वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के काटजू अस्पताल में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया. वैक्सीन लगवाने पहुंची दिव्यांग गर्भवती महिलाओं से बातचीत की.शिवराज सिंह चौहान ने कहा हम तो जनता को सुरक्षा कवच देने में जुटे हुए हैं. सभी की ड्यूटी है कि इस पवित्र काम में सहयोग करें.

अभियान को रफ्तार देने दूसरा महाअभियान
शिवराज सिंह ने कहा कि सभी लोगों को सुरक्षा देने के लिए वैक्सीन ही अभी भी हमारा सुरक्षा कवच है. बीच में वैक्सीनेशन महाअभियान में थोड़ी सी सुस्ती आई थी, कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने फर्स्ट डोज लगवाया पर सेकंड लगवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर्स में नहीं पहुंच रहे हैं. इसलिए सरकार ने यह तय किया कि फिर से महा अभियान चलाया जाए. फिर से लोगों में जन जागरण और जनजागृति पैदा की जाए ताकि सभी लोग फर्स्ट और सेकंड डोज लगवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर तक पहुंचें.

ये भी पढ़ें-VIDEO : कमलनाथ के कल्याण के लिए मिर्ची बाबा करा रहे थे पूजा, पूर्व सीएम के हाथ से छूट गया दूध का गिलास…

सेकंड डोज के बिना वैक्सीनेशन अधूरा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा वैक्सीन की दोनों डोज लगवाएं. जिन भी लोगों ने सेकंड डोज नहीं लगवाया है, उन सभी को याद दिलाने के लिए ये महाअभियान शुरू किया गया है. सीएम शिवराज सिंह ने कहा अगर सेकंड डोज नहीं लगवायी तो फर्स्ट डोज कोई असर नहीं करेगी. उत्साह के साथ सभी लोग टीकाकरण कराने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंच रहे हैं. हम सब की ड्यूटी है कि इस पवित्र काम में सहयोग करें.

पूर्व सीएम कमलनाथ की विशेष पूजा पर बोले-मुझे नहीं पता
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मिर्ची बाबा के साथ पूजन करने पर शिवराज सिंह ने कहा मिर्ची बाबा या मिर्ची वालों के साथ हवन करने का उद्देश्य क्या है,यह तो श्रीमान कमलनाथ जी ही बताएं. हम तो जनता को सुरक्षा कवच देने में जुटे हुए हैं. सभी से अपील है कि वह भी जनता को सुरक्षा कवच देने में सहयोग करें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज