Home /News /madhya-pradesh /

BHOPAL : CM शिवराज की नये पदाधिकारियों को दो टूक, होर्डिंग पोस्टर के चक्कर में रहे तो कोई नहीं पूछेगा 

BHOPAL : CM शिवराज की नये पदाधिकारियों को दो टूक, होर्डिंग पोस्टर के चक्कर में रहे तो कोई नहीं पूछेगा 

कांग्रेस प्रवक्ता अजय यादव ने कहा है अब बीजेपी कार्यकर्ता सिर्फ बैनर पोस्टर तक सीमित रह गए हैं. सीएम की कोई हिदायत काम नहीं आएगी.

कांग्रेस प्रवक्ता अजय यादव ने कहा है अब बीजेपी कार्यकर्ता सिर्फ बैनर पोस्टर तक सीमित रह गए हैं. सीएम की कोई हिदायत काम नहीं आएगी.

कांग्रेस प्रवक्ता अजय यादव ने कहा है अब बीजेपी कार्यकर्ता सिर्फ बैनर पोस्टर तक सीमित रह गए हैं. सीएम की कोई हिदायत काम नहीं आएगी. जनता 2023 में बीजेपी को खारिज कर देगी.

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने बीजेपी (BJP) के मोर्चा और प्रकोष्ठ के नव नियुक्त पदाधिकारियों को प्रचार प्रसार की राजनीति से दूर रहने की ताकीद की है. बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में 7 मोर्चों और 17 प्रकोष्ठ में नवनियुक्त पदाधिकारियों की आज बैठक थी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसमें ये दो टूक बात कही.

शिवराज ने कहा प्रचार प्रसार का गोल्डन पीरियड निकल चुका है. अगर केवल पोस्टर और होर्डिंग में चेहरा दिखाने के चक्कर में रहोगे तो बाद में कोई भटे के भाव नहीं पूछेगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा आज आप जिस पद पर हैं उसका सम्मान हो रहा है. अगर कोई और इस पद पर होता है तो उसका सम्मान होता. किसी को कोई गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए अगर काम नहीं करोगे तो भुला दिए जाओगे.

आपकी है सरकार
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को सरकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार में जुट जाने के लिए कहा. उन्होंने कहा सरकारी योजनाओं का क्रेडिट बीजेपी के कार्यकर्ताओं को लेना होगा. यह आपकी सरकार है. ऐसा मैसेज नहीं जाना चाहिए कि जिले में कलेक्टर ने व्यवस्था कर दी. राशन वाले ने राशन दे दिया और खत्म. कार्यकर्ताओं की मौजूदगी सरकारी योजनाओं के कार्यक्रमों के दौरान जरूरी है. उन्होंने कहा बीजेपी कार्यकर्ता सरकारी योजनाओं की जिम्मेदारी भी संभालें.

ये भी पढ़ें-Burhanpur : ऐसा दिलचस्प Video आपने पहले कभी नहीं देखा होगा…बैलों की लड़ाई में कु्त्ते ने किया बीच बचाव

वी डी शर्मा ने दी हिदायत
बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने भी नए पदाधिकारियों को नसीहत दी. उन्होंने कहा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को सार्वजनिक तौर से हल्की बात करने से बचना चाहिए.  मीडिया और सोशल मीडिया में जो भी लिखें और बोलें सोच समझ कर करें क्योंकि विरोधी उन्हें कैप्चर करने की कोशिश करेंगे और हमारे कार्यकर्ताओं को इससे बचना होगा. प्रदेश अध्यक्ष ने सभी मोर्चों से अगले साल भर के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने के साथ ही उप चुनाव की तैयारी में जुट जाने के लिए भी कहा.

कांग्रेस ने कसा तंज
बैनर पोस्टर को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ताकीद पर विपक्ष ने चुटकी ली है. कांग्रेस प्रवक्ता अजय यादव ने कहा है अब बीजेपी कार्यकर्ता सिर्फ बैनर पोस्टर तक सीमित रह गए हैं. सीएम की कोई हिदायत काम नहीं आएगी. जनता 2023 में बीजेपी को खारिज कर देगी.

Tags: Bjp madhya pradesh, CM Shivraj Singh Chauhan, Madhya Pradesh Congress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर