Assembly Banner 2021

Bhopal : सरकार जाने की पहली बरसी पर कांग्रेस जनता को बताएगी BJP की असलियत

mp में ब्लॉक से लेकर ज़िला स्तर तक तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी.

mp में ब्लॉक से लेकर ज़िला स्तर तक तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी.

Bhopal-कांग्रेस पार्टी सत्ता गंवाने के 1 साल बाद उसके विरोध में सड़क पर उतरेगी.पार्टी की कोशिश है कि 1 साल पहले की बीजेपी की साजिश को वो फिर से जनता को याद दिलाए.

  • Share this:
 भोपाल. 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश की सत्ता पर काबिज हुई कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) 20 मार्च 2020 को गिर गई थी.कमलनाथ ने 20 मार्च को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था.अब  सरकार के जाने के 1 साल पूरे होने पर 20 मार्च को कांग्रेस लोकतंत्र बचाओ दिवस मनाने की तैयारी में है.पार्टी पूरे प्रदेश में लोकतंत्र सम्मान दिवस मनाने और जिला ब्लॉक स्तर पर तिरंगा यात्रा निकालेगी.

कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने कहा बीजेपी ने 1 साल पहले कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त कर चुनी हुई सरकार को गिरा कर लोकतंत्र और संविधान का अपमान किया था.इसके जवाब में कांग्रेस पार्टी 20 मार्च को पूरे प्रदेश में लोकतंत्र सम्मान दिवस और तिरंगा यात्रा निकालेगी. पीसीसी उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने कहा लोकतंत्र सम्मान दिवस के मौके पर निकाली जाने वाली तिरंगा यात्रा के समापन पर पीसीसी चीफ कमलनाथ का संदेश भी सुनाया जाएगा.तिरंगा यात्रा का समापन हर शहर में गांधी, अंबेडकर या फिर जय स्तंभ पर पहुंचकर होगा.

ब्लॉक से लेकर ज़िला मुख्यालय तक
मार्च 2020 में कांग्रेस विधायकों के सिंधिया के साथ दल बदल कर बीजेपी में जाने के कारण कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी और कमलनााथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.उसके बाद 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.कांग्रेस पार्टी सत्ता गंवाने के 1 साल बाद उसके विरोध में सड़क पर उतरेगी.पार्टी की कोशिश है कि 1 साल पहले की बीजेपी की साजिश को वो फिर से जनता को याद दिलाए. यही कारण है कांग्रेस पार्टी ने ब्लॉक से लेकर जिला स्तर तक बड़े आयोजन की तैयारी कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज