अपना शहर चुनें

States

BHOPAL : कांग्रेस विधायक साइकिल पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे,घाटी पर फूली सबकी सांस

BHOPAL : कांग्रेस विधायकों ने पेट्रोल-डीजल महंगा होने का इस तरह से विरोध किया.
BHOPAL : कांग्रेस विधायकों ने पेट्रोल-डीजल महंगा होने का इस तरह से विरोध किया.

Bhopal : कांग्रेस पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि का लगातार विरोध कर रही है.आज विधायकों का साइकिल पर सवार होकर विधानसभा पहुंचना भी उसी विरोध का हिस्सा था.

  • Share this:
भोपाल.पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने का विरोध कांग्रेस (Congress) ने साइकिल पर सवार होकर किया.पार्टी विधायक आज बजट सत्र (Budget session) के पहले दिन साइकिल पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे.लेकिन रास्ते में खड़ी चढ़ाई ने उनकी सांसें फुला दीं.

भोपाल में पेट्रोल-डीजल महंगा होने का विरोध कांग्रेस तरह तरह से कर रही है.पार्टी विधायकों ने आज विरोधस्वरूप साइकिल से विधानसभा जाने का ऐलान किया था. विधायक साइकिल पर सवार हुए भी और विधानसभा पहुंचे भी. लेकिन कैसे?? ये बड़ा रोचक रहा.कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, जीतू पटवारी, संजय यादव, कुणाल चौधरी और आरिफ मसूद शिवाजी नगर से साइकिल पर सवार हुए. सभी के पास स्पोर्ट साइकिल थी. इस प्रदर्शन में विधायक सज्जन सिंह वर्मा, शशांक भार्गव, कमलेश्वर पटेल शामिल नहीं हुए.

मुश्किल से चढ़ाई घाटी...
शिवाजी नगर से कांग्रेस विधायक साइकिल लेकर विधानसभा के लिए निकले तो रास्ते में शौर्य स्मारक की खड़ी घाटी पड़ी.यहां सभी की सांसें फूलने लगीं. पुलिस ने यहां बैरिकेड भी लगा रखे थे.आधी घाटी चढ़ने के बाद सभी विधायक उस बैरिकेड्स पर रुक गए. पुलिस ने सिर्फ विधायकों को आगे जाने दिया.उनके साथ मौजूद बाकी समर्थकों को रोक लिया.इस दौरान घाटी चढ़ने पर सभी विधायकों की सांस फूल गईं. बड़ी मुश्किल से विधायक उस घाटी को पार कर पाए. सबसे आगे जीतू पटवारी थे और सबसे पीछे पीसी शर्मा रह गए.
कार्यकर्ताओं ने लगाया धक्का


पीसी शर्मा जब घाटी पार करने की बाद विधानसभा की तरफ पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनकी साइकिल में रास्ते पर धक्का लगाया. पीसी शर्मा साइकिल चलाते वक्त बहुत थक गए थे. यही कारण था कि कार्यकर्ताओं ने उनकी मदद की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज