एक पुलिस अफसर को हटाने के लिए MLA रेस्ट हाउस में धरने पर बैठीं कांग्रेस विधायक

सुनीता पटेल नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा से कांग्रेस विधायक हैं.
सुनीता पटेल नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा से कांग्रेस विधायक हैं.

सुनीता पटेल (sunita patel) ने आरोप लगाए हैं कि राजेश तिवारी (ASP) इलाके में अवैध खनन करवा रहे हैं. वे अपने पद का गलत फायदा उठा रहे हैं. शहर में जुआ सट्टा चलाया जा रहा है.

  • Share this:
भोपाल.एक पुलिस अफसर को हटाने के लिए कांग्रेस की विधायक (Congress MLA) सुनीता पटेल (Sunita Patel) विधानसभा परिसर के बाद अब भोपाल स्थित एमएलए रेस्ट हाउस में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गई हैं. उनका कहना है वो तब तक धरने पर बैठी रहेंगी. जब तक सरकार उस पुलिस अधिकारी को हटा नहीं देती. उन्होंने इस पुलिस अफसर पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं.

सोमवार को विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले ही कांग्रेस की नरसिंहपुर के गाडरवारा से विधायक सुनीता पटेल गांधी की प्रतिमा के नीचे धरने पर बैठ गई थीं. सत्र खत्म हुआ और विधानसभा परिसर लॉक हुआ तो उनका मोर्चा अब एमएलए रेस्ट हाउस में शिफ्ट हो गया. उन्होंने जिले के एएसपी राजेश तिवारी के खिलाफ अवैध खनन कराने का आरोप लगाकर मोर्चा खोला है. विधानसभा सत्र एक दिन का था. यही कारण है कि अब वो भोपाल स्थित एमएलए रेस्ट हाउस के उस निवास पर अनिश्चितकालीन धरना देकर बैठ गयीं, जो उन्हे एलॉट है.

एडिशनल एसपी पर ये हैं आरोप
सुनीता पटेल ने आरोप लगाए हैं कि राजेश तिवारी इलाके में अवैध खनन करवा रहे हैं. वे अपने पद का गलत फायदा उठा रहे हैं. शहर में जुआ सट्टा चलाया जा रहा है.ऐसे में उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाए. सुनीता पटेल ने राजेश तिवारी को हटाने के लिए विधायक विश्राम गृह में भी पोस्टर लगाए हैं. अधिकारियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं मानीं. सुनीता की सुरक्षा में महिला पुलिस अधिकारी को तैनात किया गया है.



बीजेपी ने धरने पर कसा तंज
सुनीता पटेल के इस धरने पर अब बीजेपी ने तंज कसा है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा लोगों को ज्यादा बात नहीं बढ़ाना चाहिए. अगर बात ज्यादा बढ़ेगी तो दूर तक जाएगी. कांग्रेस का आरोप है कि जब एक विधायक इस तरीके के गंभीर आरोप लगा रही हैं तो उनकी बात सुननी चाहिए और तत्काल प्रभाव से ऐसे अधिकारी को हटा देना चाहिए जो जनता के हित में काम नहीं कर रहा हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज