Video : बंद से पहले शराब की दुकान के लिए PCC दफ्तर में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता!

BHOPAL : कार्यकर्ताओं में जब मारपीट हुई तब नेता भी वहां मौजूद थे.

Bhopal-कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा (Kailash) के बेटे अनिल मिश्रा पर मारपीट करने का आरोप लगा है. जिन कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हुई वे दोनों पूर्व महापौर विभा पटेल के समर्थक बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल.20 फरवरी को प्रस्तावित कांग्रेस (Congress) के बंद से पहले कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.ये भोपाल में पीसीसी दफ्तर (PCC) में इकट्ठा हुए थे बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन की रणनीति बनाने के लिए लेकिन आपस में ही मारपीट करने लगे.दफ्तर में हंगामा हो गया.नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ.

20 फरवरी को प्रस्तावित भोपाल बंद को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बैठक बुलाई गई थी.इस बैठक में जमकर हंगामा हुआ.दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और नौबत हाथापाई तक पहुंच गयी. यह विवाद कार्यकर्ताओं में क्षेत्र बांटने को लेकर शुरू हुआ. कार्यकर्ता इस बात को लेकर नाराज थे कि उनके क्षेत्र में दूसरे कार्यकर्ताओं को एंट्री दी जा रही थी.इसी का विरोध इस बैठक में किया गया. विरोध इतना बढ़ा की चांटे जड़ दिए. उस दौरान बैठक में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, कांग्रेस के कार्यालयीन मंत्री महेन्द्र सिंह चौहान, गोविंद गोयल, शेखर सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे पर मारपीट का आरोप
कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा के बेटे अनिल मिश्रा पर मारपीट करने का आरोप लगा है. जिन कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हुई वे दोनों कार्यकर्ता पूर्व महापौर विभा पटेल के समर्थक बताए जा रहे हैं. आरोप है कि अनिल मिश्रा ने क्षेत्र बंटवारे को लेकर दोनों कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. इसी बात को लेकर पीसीसी में हंगामा हो गया. हालांकि इस मामले में कांग्रेस के नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

शराब की दुकान पर शुरू हुआ विवाद...
बताया जा रहा है कि बैठक में कैलाश मिश्रा ने कहा कि कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र की दुकानें बंद कराएंगे. इस पर युवा कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राय ने तंज कसते हुए मिश्रा से कहा कि क्या आप अपनी शराब की दुकानें भी बंद कराएंगे. इसी बात पर धर्मेंद्र और अनिल के बीच कहासुनी हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान मीडिया को भी कवरेज करने से रोक दिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.