कांग्रेस का सवाल, ज्योतिरादित्य सिंधिया को बार-बार दस नंबरी क्यों बता रही है BJP!

दमोह उपचुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने आज ही अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है.

दमोह उपचुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने आज ही अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है.

BHOPAL. बीजेपी (BJP) की जारी स्टार प्रचारकों की सूची पर कांग्रेस ने तंज कसा. लिस्ट में सिंधिया का नाम दसवें नंबर पर है. इस पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने फौरन ट्वीट किया. प

  • Share this:
भोपाल. दमोह विधानसभा उपचुनाव (By election) के स्टार प्रचारकों की सूची जारी होने के बाद कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर तंज कस रही हैं. कांग्रेस के 30 स्टार प्रचारकों की सूची से कई दिग्गज नेताओं के नाम गायब हैं और बीजेपी की लिस्ट में सिंधिया (Scindia) का नाम फिर से दसवें नंबर पर है. कांग्रेस सवाल कर रही है कि आखिर बीजेपी बार-बार सिंधिया को दस नंबरी क्यों बता रही है.

कांग्रेस ने दमोह उपचुनाव के लिए जिन चेहरों को स्टार प्रचारक बनाया है उसमें नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में शामिल डॉक्टर गोविंद सिंह एनपी प्रजापति, विजयलक्ष्मी साधौ और बृजेंद्र सिंह राठौर का नाम नहीं है. कांग्रेस ने दमोह उपचुनाव के लिए जिन चेहरों को स्टार प्रचारक बनाया है उसमें मुकुल वासनिक, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, विवेक तन्खा राजमणि पटेल, अजय सिंह, संजय कपूर, सज्जन सिंह वर्मा का नाम शामिल है.

कांग्रेस का ट्वीट

बीजेपी की जारी स्टार प्रचारकों की सूची पर कांग्रेस ने तंज कसा. लिस्ट में सिंधिया का नाम दसवें नंबर पर है. इस पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने फौरन ट्वीट किया. पश्चिम बंगाल के चुनाव में सिंधिया को आखिरी दौर के चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक बनाया और दमोह उपचुनाव के लिए पार्टी ने सिंधिया को दस नंबरी बना दिया है.दमोह उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया जी का नाम 10 वे नंबर पर ....? इसके पूर्व भी उपचुनाव में भी सिंधिया जी का नाम दसवे नंबर पर था, आख़िर भाजपा क्यों उन्हें बार- बार दस नंबरी ही बताती है?
कांग्रेस में गुटबाज़ी

बीजेपी में बीजेपी ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को स्टार प्रचारक की सूची में शामिल नहीं करने को कांग्रेस की अंदरूनी कलह बताया. बीजेपी के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची से जाहिर हो गया है कि कांग्रेस पार्टी में अंतर्कलह और गुटबाजी हावी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज