Assembly Banner 2021

MP के कांग्रेस नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी, दिग्विजय सिंह तमिलनाडु पुडुचेरी स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन बनाए गए

तमिलनाडु और पुडुचेरी में अगले महीने विधानसभा चुनाव हैं.

तमिलनाडु और पुडुचेरी में अगले महीने विधानसभा चुनाव हैं.

BHOPAL : कांग्रेस पार्टी (Congress) ने असम विधान सभा चुनाव के लिए भी स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया था.पृथ्वीराज चौहान की अध्यक्षता में बनी कमेटी में प्रदेश कांग्रेस के नेता कमलेश्वर पटेल को सदस्य बनाया गया है.

  • Share this:
भोपाल.पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा के चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश के नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) एक बार फिर बड़े रोल में नजर आ रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में राष्ट्रीय स्तर पर अपना दबदबा बनाने में सफल साबित हो रहे दिग्विजय सिंह को कांग्रेस पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. दिग्विजय सिंह तमिलनाडु और पांडिचेरी में होने वाले चुनाव की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन बनाए गए हैं.

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने स्क्रीनिंग कमेटी के गठन का ऐलान कर दिया है. दिग्विजय सिंह को कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है, जबकि फ्रांससिको और कोड़ी कुन्नील सुरेश को सदस्य बनाया गया है.कांग्रेस पार्टी ने दिग्विजय सिंह को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है. 2 राज्यों में दिग्विजय सिंह स्क्रीनिंग कमेटी के जरिए उम्मीदवार के चयन से लेकर पार्टी के मुद्दों तक को लेकर बैठक कर पार्टी को मशवरा देंगे.

कमलेश्वर पटेल असम की कमेटी में
इससे पहले सोमवार को कांग्रेस पार्टी ने असम विधान सभा चुनाव के लिए भी स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया था.पृथ्वीराज चौहान की अध्यक्षता में बनी कमेटी में प्रदेश कांग्रेस के नेता कमलेश्वर पटेल को सदस्य बनाया गया है. कमलेश्वर पटेल के साथ दीपिका पांडे सिंह भी सदस्य नियुक्त की गयी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज