अपना शहर चुनें

States

दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने PM-सीएम को पहले कोरोना वैक्सीन लगाने की सलाह दी, शिवराज ने दिया ये जवाब 

लक्ष्मण सिंह अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं.
लक्ष्मण सिंह अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने ऐलान कर दिया है कि वह कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे. मैंने तय किया है कि जरूरी लोगों को पहले वैक्सीन (Vaccine) लग जाये, उसके बाद मैं लगवाऊंगा.

  • Share this:
भोपाल.देश में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) को मंजूरी मिलने के बाद इस पर सियासत भी जमकर हो रही है. दिल्ली में कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं के बाद मध्यप्रदेश में अब दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने नई मांग उठा दी है. लक्ष्मण सिंह ने प्रधानमंत्री और सभी मुख्यमंत्री, मंत्री, वरिष्ठ अधिकारियों को पहले वैक्सीन लगवाने की सलाह दे दी है.

लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोविड वैक्सीन को लेकर कई भ्रांतिया हैं.अच्छा होगा ठीक होगा तो जनता भी लगवा लेगी. इससे पहले दिल्ली में शशि थरूर समेत कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल खड़े किए थे. उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तो कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन तक करार दे चुके हैं.

सीएम शिवराज बोले मैं लगवाऊंगा
इधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान कर दिया है कि वह कोरोना वैक्सीन लगाएंगे. सोमवार को कलेक्टर कमिश्नर कांफ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना की वैक्सीन तैयारी हो गई है. जिन्हें ज्यादा जरूरी है, उन्हें पहले लग जाये यह हम देखेंगे. मैंने तय किया है, जरूरी लोगों को पहले वैक्सीन लग जाये, उसके बाद मैं वैक्सीन लगवाऊंगा.



नरोत्तम ने साधा लक्ष्मण पर निशाना
उधर लक्ष्मण सिंह की सलाह पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और लक्ष्मण सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सवाली नहीं बवाली हैं.देश हित में कोई भी काम हो कांग्रेस को उसमें खामी नजर आती है. उन्होंने कहा इससे पहले कांग्रेस सेना के पराक्रम पर सवाल उठा चुकी है. अब वैज्ञानिकों की बनाई कोरोना वैक्सीन को लेकर भी वह ऐसा ही कर रहे हैं. कांग्रेस वाले टीका पर टिप्पणी नहीं, बल्कि अपनी देश विरोधी सोच को उजागर कर रहे हैं.ये कोरोना की वैक्सीन है बीजेपी की नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज