Bhopal New Market Fire: टीटी नगर स्थित मार्केट में लगी भीषण आग, 12 से अधिक दुकानें खाक

स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े 6 बजे के आसपास आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया. (सांकेतिक फोटो)
स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े 6 बजे के आसपास आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया. (सांकेतिक फोटो)

Bhopal Fire: टीटी नगर (TT Nagar) पुलिस नाइट पेट्रोलिंग पर थी, तभी उसने देखा कि रात करीब ढाई बजे न्यू मार्केट की तरफ से धुआं उठ रहा है. इसके बाद तत्‍काल फायर ब्रिगेड टीम को इसकी जानकारी दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक मार्केट में देर रात भीषण आग (Fire) लग गई. इससे मौके पर अफरातफरी मच गई. इस आगजनी में 12 से अधिक दुकानें (Shops) पूरी तरह से खाक हो गई हैं. जानकारी के मुताबिक, ये सभी दुकानें आपस में सटी हुई थीं. इस अग्निकांड में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, घटना टीटी नगर स्थित न्यू मार्केट (News Market ) की है. टीटी नगर पुलिस नाइट पेट्रॉलिंग पर घूम रही थी, तभी उसने देखा कि रात करीब ढाई बजे न्यू मार्केट की तरफ से धुआं उठ रहा है. जब पुलिस मार्केट के नजदीक पहुंची तो उसे पता चला कि दुकानें जल रही हैं. इसके बाद मौके पर फायर टीम को बुलाया गया. पुल बोगदा, माता मंदिर, भेल समेत अन्य जगहों से दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. इसके बाद फायर टीम ने करीब 4 घंटे की कड़ी मेहनत बाद आग पर काबू पाया.

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है
स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े 6 बजे के आसपास आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया. लेकिन आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पर पुलिस और फायर टीम इसे शॉर्ट सर्किट मान रही है. हालांकि, सुबह तक किसी भी व्यापारी ने थाने में कोई कायमी नहीं कराई थी.
टेलरिंग शॉप में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई थी


बता दें कि17 दिन पहले भी न्यू मार्केट के पास देर रात आग लग गई थी. विमल साड़ी एम्पोरियम के पास काउंटर मार्केट में स्थित टेलरिंग शॉप में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई थी.तब माता मंदिर स्थित फायर कंट्रोल रूम से दो, पुल बोगदा से एक और फतेहगढ़ से एक फायर ब्रिगेड के साथ एक टैंकर मौके पर भेजी गई थीं. इसके बाद जाकर आग पर काबू पाया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज