भोपाल गैंगरेप पीड़िता बोली, 'IPS बनना था सपना, अब तो बनकर दिखाऊंगी'

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चार लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने कहा कि मेरा सपना IPS बनने का था, अब तो मैं बनके दिखाऊंगी

News18Hindi
Updated: November 5, 2017, 2:32 PM IST
भोपाल गैंगरेप पीड़िता बोली, 'IPS बनना था सपना, अब तो बनकर दिखाऊंगी'
Photo- ANI
News18Hindi
Updated: November 5, 2017, 2:32 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चार लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने कहा कि मेरा सपना IPS बनने का था, अब तो मैं बनके दिखाऊंगी.

रविवार सुबह मीडिया से बातचीत में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हुए पीड़िता ने अपना दर्द बयां किया और कहा कि वह अपने पिता के साथ इस थाने से उस थाने भटकती रही. लेकिन मदद के लिए कोई पुलिसवाला नहीं आया. पीड़िता ने कहा कि सबसे अपमानजनक व्यवहार पुलिस का था. मैं सामने खड़ी थी, फिर भी पुलिस एफआईआर नहीं दर्ज कर रही थी.

पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग भी की है. पीड़िता ने कहा कि ऐसे लोगों को जीवित नहीं छोड़ा जाना चाहिए और चारों आरोपियों को चौराहे पर फांसी लगाना चाहिए.

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रशासनिक परीक्षा की कोचिंग करने आई एक युवती को कुछ दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. प्रारंभिक तौर पर पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी दो दिन बाद पकड़े जा सके. इस मामले में पुलिस अफसरों की लापरवाही के चलते प्रशासन और शिवराज सरकार की फजीहत हो रही है.

भोपाल गैंगरेप पीड़िता ने कहा, 'दरिंदों को बीच चौराहे पर फांसी दी जाए'

भोपाल गैंगरेप में बड़ा खुलासा, मामले से बचकर चोरी-छिपे राजधानी लौटे रेल एडीजी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर