• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • वेब सीरीज सत्यनारायण कथा के खिलाफ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने DGP को दिया निर्देश, निर्माता-निर्देशक पर हो सकती है FIR

वेब सीरीज सत्यनारायण कथा के खिलाफ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने DGP को दिया निर्देश, निर्माता-निर्देशक पर हो सकती है FIR

जांच के बाद इस सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR भी दर्ज की जा सकती है.

जांच के बाद इस सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR भी दर्ज की जा सकती है.

Web Series Satyanarayan Ki Katha: नरोत्तम मिश्रा ने सत्यनारायण कथा (Narottam Mishra) वेबसीरीज के बारे में कहा कि निर्माता और निर्देशक हिन्दू देवी देवताओं को टारगेट करना बंद करें. अल्पसंख्यकों के आराध्य को कभी टारगेट नहीं करते. डीजीपी को निर्देश दे रहा हूं वो इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे.

  • Share this:
भोपाल. सत्यनारायण कथा वेब सीरीज (Web Series Satyanarayan Ki Katha) के खिलाफ मध्य प्रदेश में भी विरोध शुरू हो गया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने इस वेब सीरीज के मामले में डीजीपी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जांच के बाद वेब सीरीज के डायरेक्टर पर FIR भी दर्ज की जा सकती है. बीजेपी नेताओं को इस वेब सीरीज के नाम पर आपत्ति है.

नरोत्तम मिश्रा ने सत्यनारायण कथा वेबसीरीज के बारे में कहा कि निर्माता, निर्देशक हिन्दू देवी देवताओं को टारगेट करना बंद करें. अल्पसंख्यकों के आराध्य को कभी टारगेट नहीं करते. डीजीपी को निर्देश दे रहा हूं वो इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे. जांच के बाद इस सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR भी दर्ज कर सकते हैं. वहीं, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि यदि किसी वेब सीरीज से हिंदू भावना आहत होती है तो उसको रोका जाना चाहिए. जो वेब सीरीज हिंदू भावनाओं पर कुठाराघात करते हैं उनको सहन नहीं किया जाएगा.

प्रज्ञा ठाकुर की खुली चेतावनी
सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 'सत्यनारायण की कथा' का नाम बदलने के लिए डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को चेतावनी दी है. प्रज्ञा ने कहा था कि ये लोग हिंदुओं के देवी देवताओं के नाम या कथाओं को तोड़मरोड़ कर पेश करते हैं. हिन्दू आपसे आवेदन और निवेदन करता है, दूसरे धर्मों के बारे में आप बोलेंगे तो वो आपको जिंदा ही नहीं छोड़ेंगे. सनातन धर्म की संस्कृति है कि हम किसी को कष्ट नहीं देंगे, लेकिन कष्ट देते ही रहोगे तो उसको छोड़ेंगे भी नहीं. अब हिन्दू देवी देवताओं या हमारे मापदंडों से खिलवाड़ करना सरल नहीं है.

कमलनाथ के दौरे पर साधा निशाना
कमलनाथ के नेमावर दौरे पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गिद्ध राजनीति गलत बात है. लाश देखकर राजनीति करना गलत है. जीवित लोगों के पास कोरोना काल में जाते तो बेहतर होता है. नेमावर हत्याकांड के आरोपी तत्काल पकड़ लिए गए हैं. पुलिस ने सख्त कार्रवाई की और सरकार ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया. कमलनाथ के नेमावर जाने पर विश्वास सारंग ने कहा कि लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस का सबसे बड़ा काम है और वे लगातार हर घटना को राजनीतिक रंग देने का काम कर रहे हैं. नेमावर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इस तरह की घटना नहीं होना चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज