Home /News /madhya-pradesh /

Bhopal: पत्नी से रेप-मर्डर से दुखी पति ने दे दी जान, नाराज पिता ने दुष्कर्म करके बेटी को मार डाला था

Bhopal: पत्नी से रेप-मर्डर से दुखी पति ने दे दी जान, नाराज पिता ने दुष्कर्म करके बेटी को मार डाला था

सीहोर में 21 साल के पति ने आत्महत्या कर ली. वह अपनी पत्नी के रेप और हत्या से दुखी था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (File-FB)

सीहोर में 21 साल के पति ने आत्महत्या कर ली. वह अपनी पत्नी के रेप और हत्या से दुखी था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (File-FB)

Bhopal Honour Killing Case: सीहोर के कालापीपल में 21 साल के पति ने आत्महत्या कर ली. वह पत्नी के रेप और हत्या से दुखी था. महिला के पिता ने ही उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया कि डेढ़ साल पहले बेटी समाज के बाहर के लड़के के साथ भाग गई थी. इस घटना से समाज में उसकी किरकिरी हो गई. वह तभी से बेटी से बदला लेना चाहता था. इस दीपावली जब वह भोपाल अपनी बड़ी बहन के पास आई तो उसे बताया गया कि बेटी के बच्चे यानी उसके नाती की मौत हो गई है. उसके शव को दफनाने के बहाने उसने बेटी को भी मार डाला.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल/सीहोर. पत्नी के रेप और हत्या से दुखी एक पति ने सीहोर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को मौके पर किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला. 21 साल का मृतक रायपुर में टेंट में काम करता था. उसने डेढ़ साल पहले ग्राम मोहल्ला पांगरी में रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी. घटना कालापीपल की है. 15 नवंबर को पत्नी के पिता ने महिला का रेप कर हत्या कर दी. इस बात से वह दुखी था.

गौरतलब है कि भोपाल की रातीबड़ पुलिस को हाल ही में समसगढ़ के जंगल में एक महिला और बच्चे का शव पड़े होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला बिलकिसगंज में रहती है. उसकी उम्र 25 साल थी. पुलिस ने बताया कि जब मामले की गहराई से जांच की तो पता चला कि आखिरी बार महिला अपने पिता कमल के साथ देखी गई थी. पुलिस ने कमल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया. उसने बेटी के रेप और हत्या करने की बात कबूल कर ली.

अचानक बड़ी बहन के पास पहुंची महिला

आरोपी कमल ने पुलिस को बताया कि वह किसान है. डेढ़ साल पहले बेटी ने समाज के बाहर के लड़के के साथ भागकर लव मैरिज की और रायपुर चली गई. इस घटना के बाद समाज में परिवार की बहुत बुराई हो रही थी. आरोपी ने बताया कि वह तभी से बेटी से बदला लेना चाहता था. दीपावली के दिन भोपाल के रातीबड़ से उसकी बड़ी बेटी का फोन आया कि छोटी बहन 8 महीने के बच्चे के साथ घर आई है. उसके बेटे की मौत हो गई है. इसके बाद कमल बेटे को लेकर बेटियों से मिलने भोपाल आया. उसने छोटी बेटी से कहा कि बच्चे के शव को दफना देते हैं. उसके बाद वह बेटे, बेटी और मासूम का शव लेकर समसगढ़ के जंगल आया.

इस तरह पिता ने की बेटी की हत्या

आरोपी कमल ने पुलिस को बताया कि उसने बेटे को सड़क पर खड़े रहने के लिए कहा. उसके बाद वह बेटी और नाती के शव को जंगल के अंदर ले गया. उसने गुस्से में बेटी से पूछा कि उसने भागकर शादी क्यों की. जब बेटी कुछ नहीं बोली तो उसने कहा- तूने इसी के लिए शादी की है. चल मैं भी तुझे यही देता हूं. इसके बाद आरोपी ने गुस्से में बेटी का रेप किया और गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों के शव नाले में फेंककर आरोपी बेटे को लेकर घर आ गया. उसने बड़ी बेटी को भी बता दिया था कि छोटी की हत्या कर दी है.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर