• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • भोपाल: हॉर्स ट्रेडिंग मामले पर बोले कपिल सिब्बल- सब पैसे का खेल

भोपाल: हॉर्स ट्रेडिंग मामले पर बोले कपिल सिब्बल- सब पैसे का खेल

हॉर्स ट्रेडिंग मामले कपिल सिब्बल ने कहा कि सब पैसे का खेल है (फाइल फोटो)

हॉर्स ट्रेडिंग मामले कपिल सिब्बल ने कहा कि सब पैसे का खेल है (फाइल फोटो)

इससे पहले दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने ट्वीट करते हुए इस पूरी साजिश के पीछे शिवराज चौहान, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, विश्वास सारंग, भूपेन्द्र सिंह को जिम्मेदार ठहराया है.

  • Share this:
    भोपाल. राजधानी दिल्ली में बीजेपी पर विधायकों को बंधक बनाकर कमलनाथ सरकार को गिराने की साजिश का आरोप लगाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former CM Digvijaya Singh) ने इसके लिए बीजेपी के पांच बड़े नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. तो वहीं अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) का भी इसे लेकर बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस पूरे मामले को पैसे का खेल बताया है. सिब्बल ने कहा कि जिसके पास पैसा होगा वो पोचिंग करेगा.

    इससे पहले दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए इस पूरी साजिश के पीछे शिवराज चौहान, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, विश्वास सारंग, भूपेन्द्र सिंह को जिम्मेदार ठहराया है. जिसके बाद दिग्विजय के आरोप पर बीजेपी नेता विश्वास सारंग ने जवाब दिया है.

    क्या बोले विश्वास सारंग
    हॉर्स ट्रेडिंग में अपना नाम आने के बाद पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने न्यूज 18 से कहा कि दिग्विजय सिंह की सरकार है. चाहे तो हम पर कार्रवाई करें. यह राज्यसभा में जाने का मामला है. उनके ही लोगों ने छह विधायकों को छुड़वाया है. उनके ही विधायक बंधक बनते हैं. मंत्री उमंग सिंघार ने इस बात का खुलासा भी कर दिया है. हमें सरकार गिराना होता, तो हम सरकार बनने के बाद ही ऐसा कुछ करते. लेकिन हमने ऐसा नहीं किया.

    'दिग्विजय सिंह का राजनीतिक स्टाइल'
    उन्होंने कहा कि हम सरकार नहीं गिराना नहीं चाहते हैं. यह असंतोष का मामला है. नेतृत्व तक पहुंचने के लिए दिग्विजय सिंह यह सब कुछ कर रहे हैं. हमें कोई कार्रवाई नहीं करनी है. यदि हमने कुछ किया है, तो हम डरें. दिग्विजय सिंह सीनियर लीडर हैं. उन्हें सब कुछ पता है. क्या करने से क्या होता है. यह उनकी राजनीतिक स्टाइल है.

    कानूनी कार्रवाई की जाएगी: पीसी शर्मा
    कानून मंत्री पीसी शर्मा दावा कर रहे हैं कि बीजेपी के नेताओं ने ही उनके विधायकों को किडनैप किया था. उन्होंने दिल्ली से आए छह विधायकों से बातचीत की थी. अब कांग्रेस बीजेपी के इन नेताओं पर कानूनी कार्रवाई भी करेगी. सीएम इस बात का फैसला लेंगे.

    'बीजेपी की कोशिश नाकाम'
    पीसी शर्मा ने कहा कि हमारे जो चार विधायक हैं. वह भी जल्द आ जाएंगे. बीजेपी की कोशिश नाकाम रही. सरकार पांच साल नहीं बल्कि दस साल से ज्यादा चलेगी. बीजेपी की संस्कृति है, इस तरह की हरकत करने के लिए. उन्होंने यह भी कहा कि अब जनता को बीजेपी का असली चेहरा पता चल गया है.

    ये भी पढ़ें: हॉर्स ट्रेडिंग पर BJP नेता का दिग्विजय सिंह पर पलटवार, कहा- सरकार गिराना होता तो...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज