BHOPAL : ड्रग माफिया रईस रेडियो के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, बेशकीमती जगह पर था कब्जा 

रईस रेडियो का ये अवैध निर्माण बड़े तालाब के किनारे था.

इन दिनों पूरे मध्यप्रदेश (MP) में गुंडे माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी है. कमलनाथ सरकार (Kamalnath) के दौरान शुरू की गयी ये कार्रवाई बीजेपी सरकार में भी की जा रही है.

  • Share this:
भोपाल. मध्यप्रदेश (MP) में गुंडे और माफिया (Mafia) के खिलाफ सरकार की सख्ती का असर दिखाई देने लगा है. प्रदेश के सभी बड़े प्रमुख शहरों में माफियाओं के खिलाफ अतिक्रमण और अवैध कब्जे हटाने की कार्रवाई जारी है.  सोमवार को भोपाल में ड्रग माफिया रईस रेडियो के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया गया.जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस बल का अमला अतिक्रमण वाले खानूगांव इलाके में पहुंचा और कार्रवाई की.

बेशकीमती ज़मीन पर कब्जा
प्रशासनिक अमले ने खानू गांव में रईस रेडियो के जिस अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया वह बेशकीमती बताई जाती है. रईस रेडियो ने खानू गांव के करीब 2500 वर्ग फीट के एरिया में बिना अनुमति के अवैध निर्माण कर लिया था. प्रशासन की ओर से इससे पहले भी कई बार उसे नोटिस जारी किया गया. लेकिन उसने अतिक्रमण नहीं हटाया. सोमवार को पूरा अमला दल बल के साथ पहुंचा और बड़े तालाब के ठीक किनारे पर मौजूद रईस रेडियो का अतिक्रमण हटा दिया.

सीएम की सख्ती का असर
इन दिनों पूरे मध्यप्रदेश में गुंडे माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी है. कमलनाथ सरकार के दौरान शुरू की गयी ये कार्रवाई बीजेपी सरकार में भी की जा रही है. बात चाहें इंदौर की हो या ग्वालियर की.या फिर जबलपुर, भोपाल की. प्रशासनिक अमला लगातार अतिक्रमण हटाने में जुटा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं कि अगर कहीं भी माफिया या गुंडे सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर रहे हैं या फिर पहले से कर रखा है तो फिर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

ये टीम थी मौजूद
प्रशासनिक अमले में एस डी एम आकाश श्रीवास्तव,सी एस पी गोविंदपुरा,थाना प्रभारी कोहेफ़िज़ा, अतिक्रमण प्रभारी कमर साकिब और नासिर खान सहित भारी पुलिस बल मौजूद था. टीम ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई तब तक जारी राखी जब तक कि रईस रेडियो का अवैध कब्जा धराशायी नहीं हो गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.