Home /News /madhya-pradesh /

Bhopal Suicide Case: एक और मौत, पीड़ित को चेक देते वक्त फोटो खिंचाने पर घिरीं कृष्णा गौर

Bhopal Suicide Case: एक और मौत, पीड़ित को चेक देते वक्त फोटो खिंचाने पर घिरीं कृष्णा गौर

Bhopal Joshi family suicide case: संजीव जोशी की मौत से पहले बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने उन्हें वेंटिलेटर पर दो लाख का चेक सौंपा था.

Bhopal Joshi family suicide case: संजीव जोशी की मौत से पहले बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने उन्हें वेंटिलेटर पर दो लाख का चेक सौंपा था.

Madhya Pradesh News: मरणासन्न व्यक्ति को 2 लाख रुपये का चेक थमाना बीजेपी विधायक कृष्णा गौर को भारी पड़ रहा है. एक तरफ कांग्रेस उन पर इंसानियत मरने और केवल खुद के प्रचार का आरोप लगा रही है, वहीं दूसरी ओर गौर ने जिस शख्स को वेंटिलेटर पर चेक दिया था उसकी मौत हो गई. दरअसल, गौर ने ने जब चेक दिया तो उसकी फोटो खिंचवाई और वीडियो बनवाया. इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर जारी कर दिया. इसके बाद कांग्रेस उन पर तंज कसा. कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया- हद है बेशर्मी की. इनकी इंसानियत मर चुकी है. इनका जमीर मर चुका है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के फैमिली सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है. जिस मरणासन्न व्यक्ति को बीजेपी की विधायक ने 2 लाख रुपये दिए थे, शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई. विधायक कृष्णा गौर ने चेक देते वक्त मृतक के साथ फोटो खिंचवाया और वीडियो बनवाया. इस पर कांग्रेस ने उनकी घोर आलोचना की. कांग्रेस ने इसे बेशर्मी की हद बताया.

जानकारी के मुताबिक, बबली गैंग के शिकार परिवार के सदस्य संजीव की हालत शनिवार देर रात तक गंभीर थी. बाद में उनकी मौत भी हो गई. शनिवार को गोविंदपुरा विधानसभा से बीजेपी विधायक कृष्णा गौर उससे मिलने पहुंची और 2 लाख रुपये का चेक देते तस्वीर जारी की. उनकी ये तस्वीर आने के बाद यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या मरणासन्न व्यक्ति की मदद के नाम पर गौर ने अपना प्रचार किया? ये मदद मानवता के नाते की या प्रचार के लिए? ऐसे कई सवाल कांग्रेस उठाने लगी है.

कांग्रेस ने कसा ये तंज

बता दें, जिस वक्त विधायक कृष्णा गौर संजीव को चेक दे रही थीं, उस वक्त वह उसे ठीक से पकड़ भी नहीं पा रहा थे. संजीव बेसुध वेंटिलेटर पर था. वीडियोग्राफर के कहने पर कृष्णा गौर और उनके समर्थक नेता ने तुरंत पोज देना शुरू कर दिया. इस पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कृष्णा गौर के फोटो और वीडियो पर तंज कसा है. उन्होंने कहा- हद है बेशर्मी की. इनकी इंसानियत मर चुकी है. इनका जमीर मर चुका है. भाजपा नेताओं को हर विषय पर बस फोटो और प्रचार चाहिए.

इस तरह खत्म हो रहा परिवार

जोशी परिवार के सामूहिक खुदकुशी मामले में अब मृतकों की संख्या 4 हो गई है. ऑटो पार्ट्स व्यापारी संजीव जोशी ने भी आखिर दम तोड़ दिया. उससे पहले शनिवार सुबह बड़ी बेटी ग्रीष्मा की मौत हो गई थी. शुक्रवार को छोटी बेटी पूर्वी और मां नंदनी भी चल बसी थीं. परिवार में अब सिर्फ संजीव की पत्नी अर्चना बची हैं उनकी हालत भी गंभीर है. इस मामले में पुलिस ने सूदखोर गैंग की सरगना बबली दुबे उसकी बेटी रानी दुबे, सगी बहनें उर्मिला खांबरा, प्रमिला बेलदार को गिरफ्तार किया है.

आपके शहर से (भोपाल)

भोपाल
भोपाल

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर