अपना शहर चुनें

States

Bhopal : किसानों के समर्थन में राजभवन के लिए निकले कांग्रेसी पुलिस के डंडे देखकर लौट गए

दिल्ली के किसान आंदोलन के समर्थन में एमपी में कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है.
दिल्ली के किसान आंदोलन के समर्थन में एमपी में कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है.

Bhopal : एमपी किसान कांग्रेस (Kisan congress) के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने कहा कांग्रेस के कार्यकर्ता राज भवन में अपनी बात पहुंचाने के लिए निकले थे. लेकिन उन्हें राजभवन जाने से रोक दिया गया.

  • Share this:
भोपाल. दिल्ली में डटे किसानों के समर्थन में कांग्रेस (Congress) पार्टी लगातार आंदोलन कर रही है. एमपी किसान कांग्रेस की अगुवाई में आज कार्यकर्ता कृषि कानून वापस लेने की मांग को लेकर राजभवन जाने के लिए निकले. कार्यकर्ता पीसीसी (MPCC) दफ्तर से नारेबाजी करते हुए राजभवन के लिए आगे बढ़े जरूर लेकिन पुलिस की भारी नाकेबंदी के कारण वापस पीसीसी दफ्तर लौट गए.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में किसान कांग्रेस की बैठक के बाद कार्यकर्ता राजभवन में ज्ञापन देने के लिए जब निकले तो पीसीसी के बाहर भारी पुलिस बल और बेरीकेड्स लगे हुए थे. इस वजह से कार्कर्ता लंबी दूरी तय नहीं कर पाए. शिवाजी नगर चौराहे पर ही भारी पुलिस बल की तैनाती और बैरिकेड के अलावा पुलिस के डंडे से बनाए गए घेरे को देख कांग्रेसी वापस पीसीसी लौट गए. कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम पर पुलिस को ही ज्ञापन देकर कृषि बिल का विरोध आंदोलन खत्म कर दिया.

आंदोलन जारी रहेगा
एमपी किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने कहा कांग्रेस के कार्यकर्ता राज भवन में अपनी बात पहुंचाने के लिए निकले थे. लेकिन उन्हें राजभवन जाने से रोक दिया गया. किसान कांग्रेस ने ऐलान किया है कि किसानों के मुद्दे पर उनका आंदोलन जारी रहेगा.



पीछे नहीं हटेंगे हम
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा भले ही कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में मुट्ठी भर लोग हैं. और उससे ज्यादा पुलिस बल हो लेकिन किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल कम नहीं हुआ है. किसानों को जागरूक करने के लिए और अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस इस तरीके के आंदोलन से पीछे नहीं हटेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज