सवाल के जवाब में सिर्फ जी-जी करते रहे दिग्विजय, बस इतना कहा- जीत रहा हूं
Bhopal News in Hindi

सवाल के जवाब में सिर्फ जी-जी करते रहे दिग्विजय, बस इतना कहा- जीत रहा हूं
(फोटो साभार- दिग्विजय सिंह फेसबुक)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी और दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकाल कर न्यूज18 से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी जीत का दावा किया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी और दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकाल कर न्यूज18 से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी जीत का दावा किया. हालांकि ज्यादातर सवालों का जवाब वो मुस्कुराकर सिर्फ 'जी' में ही देते रहे. दिग्विजय सिंह ने ज्यादातर सवालों का जवाब तो सिर्फ जी में दिया लेकिन जब उनसे न्यूज18 ने पूछा कि आपको जनता वोट क्यों दे तो उन्होंने कहा कि मैं जीत रहा हूं.

दूसरी तरफ दिग्विजय सिंह ने ट्विट कर भोपालवासियों से कई वादे भी किए. उन्होंने लिखा- हमारा वादा है कि भोपाल को ग्लोबल सिटी बनाएंगे. यहां के युवा भोपाल में ही पढ़ भी सकें और यहीं रोजगार भी पा सकें, इसके लिए हम भोपाल को बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद की तरह ‘ग्लोबल जॉब हब’के रूप में विकसित करेंगे. उन्होंने ट्विट करते हुए आगे लिखा है - मेरा वायदा है कि भोपाल के हर घर में नर्मदा जल पहुंचाया जाएगा. इसके लिए बड़ी कार्ययोजना बनाकर उसे क्रियान्वित करेंगे. स्वच्छ जल हर शहर और गांववासी का अधिकार है. हम मिलकर इस समस्या से निजात पाएंगे.

भोपाल संसदीय क्षेत्र के लिए छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है. इस चरण के लिए चुनाव का प्रचार शुक्रवार शाम 6 बजे ही थम गया. प्रचार के आखिरी दिन सभी उम्मीदवारों ने ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क करने की कोशिश की.



कांग्रेस ने भोपाल संसदीय क्षेत्र से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं बीजेपी ने मालेगांव बम ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिया है. भोपाल सीट पर पूरे देश की नजरें हैं. प्रज्ञा के लिए प्रचार करने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ कई बड़े नेता पहुंचे थे. वहीं दिग्विजय सिंह ने भी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत लगा दी.
(मनोज शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

लालू परिवार में उलझी रिश्तों की डोर, भाई-बहन के प्यार पर राजनीतिक महत्वाकांक्षा हावी!

पर्चा विवाद : गंभीर का केजरीवाल को चैलेंज, आरोप साबित हुआ तो जनता के सामने लगा लूंगा फांसी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज