Home /News /madhya-pradesh /

गुस्से में उठे, सीएम कमलनाथ के हाथ जोड़े और फिर कार्यक्रम से चले गए भोपाल के मेयर

गुस्से में उठे, सीएम कमलनाथ के हाथ जोड़े और फिर कार्यक्रम से चले गए भोपाल के मेयर

भोपाल महापौर आलोक शर्मा

भोपाल महापौर आलोक शर्मा

योजना की लांचिंग के आयोजन में मंच पर मौजूद भोपाल महापौर को बोलने का मौका नहीं मिला. अपना अपमान उन्हें नागवार गुज़रा. वो नाराज होकर कार्यक्रम खत्म होने से पहले ही मंच से उठकर चले गये.

भोपाल में मुख्यमंत्री युवा स्वाभिमान योजना के लॉन्चिंग समारोह को लेकर सियासत हो गई है. समारोह के दौरान भोपाल के महापौर आलोक शर्मा बीच कार्यक्रम में मंच से उतरकर चले गए. वे नाराज़ थे कि समारोह में उन्हें बोलने नहीं दिया गया.

युवाओं के हाथ में कौशल का गुर देने के लिए भले ही सरकार ने युवा स्वाभिमान योजना की शुरुआत बडे़ आयोजन के जरिए की, लेकिन इसमें भोपाल महापौर की उपेक्षा पर सियासत छिड़ गई है. योजना की लॉन्चिंग के आयोजन में मंच पर मौजूद भोपाल महापौर को बोलने का मौका नहीं मिला. अपना अपमान उन्हें नागवार गुज़रा. वे नाराज होकर कार्यक्रम खत्म होने से पहले ही मंच से उठकर चले गये.

ये भी पढ़ें - कमलनाथ सरकार ने युवाओं से किया वादा निभाया, शुरू हुई मुख्यमंत्री युवा स्वाभिमान योजना

कमलनाथ सरकार ने पूरा किया पहला वचन, किसानों को मिलने लगा कर्ज़माफी का पैसा

भोपाल महापौर ने नगरीय निकाय के आयोजन में उनकी उपेक्षा को शहर की तेईस लाख आबादी का अपमान बताया. महापौर के मुताबिक कांग्रेस की सरकार में बीजेपी से जुड़े जन प्रतिनिधियों का अपमान हो रहा है, जो ठीक नहीं है.

कांग्रेस सफाई दे रही है कि कार्यक्रम के आभार भाषण में महापौर का नाम शामिल था, लेकिन वे उससे पहले ही चले गए. उनके चले जाने के कारण विधायक आरिफ मसूद ने आभार भाषण दिया.

Tags: Bhopal news, BJP, Congress, Kamal nath, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर