अपना शहर चुनें

States

BHOPAL में 14 साल की नाबालिग से रेप, लड़की की आवाज़ सुनकर लोगों ने आरोपी को पकड़ा

आरोपी बिहार का रहने वाला है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
आरोपी बिहार का रहने वाला है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

BHOPAL : स्थानीय लोगों की शिकायत पर मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (P C Sharma) ने पुलिस से तत्काल एक्शन लेने की मांग की. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा प्रदेश में रेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में सरकार को अब गंभीर कदम उठाना चाहिए.

  • Share this:
भोपाल. जब पूरा प्रदेश और देश गणतंत्र दिवस की वर्षगांठ के जश्न में डूबा हुआ था, उसी समय भोपाल (Bhopal) में शर्मसार करने वाली वारदात हो गई. राजधानी में 14 साल की लड़की से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. घटना शाहपुरा इलाके की है. यहां 23 साल के एक युवक ने नाबालिग लड़की को अपना शिकार बनाया. लड़की की आवाज़ सुनकर लोग उसे बचाने दौड़े और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

भोपाल के शाहपुरा इलाके में हुई इस वारदात का आरोपी युवक राजेंद्र नगर पटना का रहने वाला है. उसकी उम्र 23 साल है. पीड़िता ने बताया कि युवराज ने 4 दिन पहले उससे डेटिंग एप पर दोस्ती की थी. उसके बाद मिलने के बहाने बुलाया और फिर रेप किया. लड़की घर से स्कूल का कहकर निकली थी. युवक उसे ऑटो से शाहपुरा ए सेक्टर ले गया. वहां उसके साथ रेप किया.

आरोपी हिरासत में
पुलिस ने आरोपी युवक के साथ रहने वाले उसके साथी को भी हिरासत में ले लिया है. नाबालिग लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. उसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.



 मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री पीसी शर्मा 
घटना के बाद पीड़ित नाबालिग लड़की शाहपुरा लेक के पास पहुंची. वो सहमी हुई और बदहवास थी. स्थानीय लोगों की शिकायत पर मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पुलिस से तत्काल एक्शन लेने की मांग की. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा प्रदेश में रेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में सरकार को अब गंभीर कदम उठाना चाहिए. रेप से जुड़े मामलों की फास्ट ट्रैक में सुनवाई होना चाहिए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज