• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP विधानसभा मॉनसून सत्र: कांग्रेस को जवाब देने के लिए BJP ने मंत्री-विधायकों की बनाई टीम

MP विधानसभा मॉनसून सत्र: कांग्रेस को जवाब देने के लिए BJP ने मंत्री-विधायकों की बनाई टीम

इस बार मध्य प्रदेश विधानसभा का मॉनसून सत्र चार दिनों का बुलाया गया है (फाइल फोटो)

इस बार मध्य प्रदेश विधानसभा का मॉनसून सत्र चार दिनों का बुलाया गया है (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh News: मंगलवार को विधानसभा के मॉनसून सत्र में शिवराज सरकार अवैध कॉलोनियों को वैध करने का विधेयक, अवैध शराब के खिलाफ विधेयक समेत लगभग 12 अलग-अलग संशोधन विधेयक सदन में लेकर आएगी. इन विधेयकों के पेश होने के दौरान विपक्षी कांग्रेस को जवाब देने के लिए मंत्रियों और विधायकों को जिम्मेदारी दी गई है

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा के मॉनसून सत्र (MP Assembly Monsoon Session) के दौरान कांग्रेस को जवाब देने के लिए बीजेपी विधायक दल (BJP MLA Meeting) की बैठक में बड़ी रणनीति तैयार की गई है. इसके लिए मंत्रियों, विधायकों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है. यह टीम सदन में समय-समय पर कांग्रेस विधायकों के सवालों और हंगामे का जवाब देगी. मंगलवार को सदन में सरकार अवैध कॉलोनियों को वैध करने का विधेयक, अवैध शराब के खिलाफ विधेयक समेत लगभग 12 अलग-अलग संशोधन विधेयक सदन में लेकर आएगी. इन विधेयकों के पेश होने के दौरान विपक्षी कांग्रेस को जवाब देने के लिए मंत्रियों और विधायकों को जिम्मेदारी दी गई है

ऐसे दिया जाएगा कांग्रेस को जवाब
बीजेपी विधायक दल की बैठक से बाहर निकल कर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बैठक में बाढ़ के हालात, कोरोना संक्रमण की स्थिति पर चर्चा हुई. साथ ही अवैध कॉलोनियों को वैध करने और आबकारी विधेयक पर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास वक्ता नहीं है. उनके हर सवाल का जवाब देने और चर्चा के लिए हम (सरकार) तैयार हैं. इसके लिए अलग-अलग मंत्रियों और विधायकों को जिम्मेदारी दी गई है. सदन में हमारे मंत्री और विधायक कांग्रेस को करारा जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि हम चर्चा के लिए तैयार हैं. कमलनाथ को 30 महीने में भी विधानसभा का अनुभव नहीं हुआ.

‘कांग्रेस षड्यंत्र रचने और समाज को बांटने का करती है काम’
वहीं, विधायक दल की बैठक में शामिल हुए मंत्री इंदर सिंह परमार ने कांग्रेस पर षड्यंत्र रचने और समाज को बांटने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सदन की कार्रवाई को लेकर रणनीति तैयार की गई है. कांग्रेस आदिवासियों के मुद्दे पर साजिश रच रही है. वो किसी भी मुद्दे पर चर्चा नहीं करना चाहती है. उनका मकसद सिर्फ हंगामा करना रहता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज