नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी पर 'प्रहार', कहा- सीने में खंजर घोपना हो, तभी याद आती है भारत माता

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को राहुल गांधी के किए एक ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को राहुल गांधी के किए एक ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल को भारत माता की याद ही तब आती है जब भारत माता के सीने में खंजर घोपने हों. यह वही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हैं जो जेएनयू (JNU) में सबसे पहले गए थे. यह टूल किट का हिस्सा हैं

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के किए ट्वीट पर पलटवार किया है. उन्होंने राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल को भारत माता की याद ही तब आती है जब भारत माता के सीने में खंजर घोपना हो. ये वही राहुल गांधी हैं जो जेएनयू (JNU) में सबसे पहले गए थे. यह टूल किट का हिस्सा हैं.

दरअसल, राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था, 'मोदी सरकार की जीरो वैक्सीन नीति भारत माता के सीने पर खंजर का काम कर रही है. दुखद सच!' इसके अलावा, उन्होंने यह भी ट्वीट किया था कि ब्लैक फंगस महामारी के बारे में केंद्र सरकार स्पष्ट करे कि अम्फोटेरिसिन-बी दवाई की कमी के लिए क्या किया जा रहा है? मरीज को यह दवा दिलाने की क्या प्रक्रिया है? इलाज देने की बजाय मोदी सरकार जनता को औपचारिकताओं में क्यों फंसा रही है?


नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर बताया कि मध्य प्रदेश में कोरोना के क्षेत्र से अच्छी खबर मिलने लगी है. आशा और उम्मीद भी बढ़ने लगी है. लगातार उत्साहजनक खबर मिल रही है. प्रसन्नता की बात है कि अब प्रदेश में ऐक्टिव केस सिर्फ बीस हजार ही हैं. रिकवरी रेट 96 प्रतिशत से अधिक है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह निर्देश दिए हैं कि टेस्ट लगातार होते रहें.
उन्होंने कहा कि प्रदेश अनलॉक की तरफ बढ़ रहा है जिसके लिए सरकार के साथ जनता को भी सावधानी बरतने की जरुरत है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज