मोदी सरकार के 7 साल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस नेता ने दी 'बधाई', कसा तंज

सिंधिया के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की खबरें कई बार आईं, जिस तेजी के साथ ख़बरें आईं, उसी तेजी के साथ ठंडी भी हो गईं. (सांकेतिक फोटो)

Jyotiraditya Scindia News: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के 15 महीने बाद भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीएम मोदी की कैबिनेट में जगह न मिलने को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता ने कसा तंज.

  • Share this:
भोपाल. केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने बीते दिनों 7 साल पूरे कर लिए. बीजेपी नेताओं ने इसके लिए पीएम मोदी को बधाई दी. कई विपक्षी दलों के नेताओं ने भी भाजपा सरकार की वर्षगांठ पर प्रतिक्रिया दी. इन खबरों के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल होने वाले दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस की तरफ से मिली एक बधाई चर्चा में है. मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया का फोटो ट्वीट करते हुए तंज कसा है.

सलूजा ने अपने ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया की वह तस्वीर साझा की है, जिसमें वे भाजपा की सदस्यता लेने के बाद पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे थे. सलूजा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे भी 15 महीने पूरे हो गए हैं मंत्री पद का इंतजार करते- करते. डील कब पूरी होगी? अब तो सड़क पर आने का भी नहीं बोल सकता, क्योंकि आपने सड़क पर ही तो ला दिया है. आप के डर से मैंने ट्वीट से 'आधुनिक भारत के निर्माता' और 'भारत रत्न' भी हटा लिया था.'

Jyotiraditya Scindia, Congress, BJP, PM Modi
नरेंद्र सलूजा का ट्वीट


दरअसल, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को 15 महीने पूरे हो गए हैं. लेकिन सिंधिया के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की अटकलों का दौर 15 महीने बाद भी खत्म नहीं हो सका है. सिंधिया का यह इंतजार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और  ऐसे में कांग्रेस को सिंधिया के दर्द के जख्मों को हरा करने का मौका मिल गया है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने के समय को चुना है. और इसी बहाने सिंधिया के मंत्रिमंडल में शामिल होने नहीं हो पाने को लेकर तंज कस दिया है.

कांग्रेस को मिला तंज कसने का मौका
सिंधिया के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की खबरें कई बार आईं, जिस तेजी के साथ ख़बरें आईं, उसी तेजी के साथ ठंडी भी हो गईं. शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल सिंधिया समर्थक मंत्री कई बार सिंधिया के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की उम्मीद बयां कर चुके हैं. लेकिन 15 महीने बाद भी सिंधिया कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिल पाने को लेकर अब कांग्रेस को तंज कसने का मौका जरूर मिल गया है.