कोरोना पेशेंट्स की मदद के लिए NSUI ने शुरू किया कॉल सेंटर, नोट कीजिए हेल्पलाइन नंबर

mp. NSUI के इस कॉल सेंटर में चौबीसों घंटे टीम तैनात रहेगी.

mp. NSUI के इस कॉल सेंटर में चौबीसों घंटे टीम तैनात रहेगी.

कॉल सेंटर शुरू कर एनएसयूआई जरूरतमंद लोगों तक ऑक्सीजन, निजी और सरकारी अस्पतालों में बेड,, गंभीर रूप में संक्रमित मरीजों के लिए REMDESEVIER , FAVIFLU समेत प्लाज्मा की व्यवस्था कराने का प्रयास कर रही है.

  • Share this:
भोपाल. कोरोना पीड़ितों (Corona patients) की मदद के लिए NSUI भी आगे आयी है. उसने एक कॉल सेंटर (Call centre) शुरू किया है. यहां तैनात टीम सूचना मिलने पर कोरोना मरीज़ों को ऑक्सीजन बेड से लेकर ज़रूरी दवाइयां तक मुहैया कराएगी.

भोपाल में एनएसयूआई की स्थानीय टीम ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए कोविड कॉल सेंटर शुरू किया है. इस कॉल सेंटर में एक टीम तैनात है जो जरूरतमंद मरीजों को ऑक्सीजन बेड से लेकर जरूरी दवाइयां तक उपलब्ध कराएगी.

नोट कीजिए हेल्पलाइन नंबर

कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई भोपाल ने कोरोना के कारण परेशान लोगों की सहायता लिए कोविड कॉल सेंटर शुरू किया है. इसका हेल्पलाइन नंबर 9926000185 है. इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर मदद मांगने वालों को हर संभव सहायता देने के प्रयास किया जा रहा है.ऐसे की जा रही मदद...
एनएसयूआई भोपाल जिला अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने कहा इस महामारी में स्वास्थ सुविधा और जानकारी के अभाव में मरीज और उनके परिवार मूलभूत स्वास्थ सुविधाओं के लिए भटक रहे हैं. उन्होंने कहा खराब सिस्टम के कारण अपनों के सामने लोग दम तोड़ रहे हैं. यह कोविड कॉल सेंटर शुरू कर एनएसयूआई की टीम जरूरतमंद लोगों तक ऑक्सीजन पहुंचाने, निजी और सरकारी अस्पतालों में बेड दिलवाने, गंभीर रूप में संक्रमित मरीजों के लिए REMDESEVIER , FAVIFLU समेत प्लाज्मा की व्यवस्था कराने का प्रयास कर रही है. चौकसे ने बताया कि इस मुश्किल समय में एनएसयूआई भोपाल समस्त छात्रों और उनके परिवार के साथ खड़ी है.  उन्होंने बताया कि हमारी टीम की कोशिश इस संकटकाल में ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज