कोरोना की विकट स्थिति में BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तलाश, NSUI ने लगाए गुमशुदगी के पोस्टर

NSUI ने प्रज्ञा का पता देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है.

NSUI ने प्रज्ञा का पता देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है.

Bhopal.एनएसयूआई (NSUI) मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने कहा जब से भोपाल में कोरोना की महामारी ने विकराल रूप धारण किया है, भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर न जाने कहां लापता हो गयी हैं.

  • Share this:
भोपाल. राजधानी भोपाल में कोरोना की विकट स्थिति के बीच बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) की फिर तलाश की जा रही है. उन्हें तलाशने के लिए एनएसयूआई (NSUI) ने बीजेपी मुख्यालय और प्रज्ञा के लोकसभा क्षेत्र भोपाल जगह-जगह लापता के पोस्टर चस्पा कर दिये हैं. एनएसयूआई ने उनका पता बताने यानि ढूंढने वाले व्यक्ति को उचित इनाम देने का भी ऐलान किया है.

एनएसयूआई(NSUI) मेडिकल विंग ने लापता के पोस्टर में लिखा है कि "कोरोना महामारी में भोपाल की व्यवस्था हो गई ध्वस्त, जनता ने जिसे चुना है सांसद वो हैं अपनी मस्ती में मस्त." मेडिकल विंग ने इस तरह के पोस्टर पूरे लोकसभा क्षेत्र में चस्पा किये हैं.

Youtube Video


एनएसआई को नहीं मिलीं प्रज्ञा ठाकुर
एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने कहा जब से भोपाल में कोरोना की महामारी ने विकराल रूप धारण किया है, भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर न जाने कहां लापता हो गयी हैं. मैंने अपने स्तर पर बहुत प्रयास किये लेकिन जब सांसद  का कोई पता नहीं चला तो हमने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर समूचे भोपाल लोकसभा क्षेत्र और भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के बाहर लगा दिये हैं. जनता से अपील की है कि उन्हें खोजें, हम खोजकर्ता को उचित इनाम देंगे.



भोपाल की स्थिति को बताया नाजुक



रवि परमार ने कहा भोपाल लोकसभा क्षेत्र में रोज दर्जनों लोग उचित समय पर इलाज न मिलने, इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी के कारण मर रहे हैं. भोपाल में स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है. लेकिन ऐसे नाजुक समय में भी यहां की सांसद गायब हैं. ये उनकी अकर्मण्यता है. भोपाल की जनता ने बड़ी भूल की है जो ऐसे जनप्रतिनिधि को चुना जो महामारी के दौर में अपनी जान की रक्षा करता छुपता घूम रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज