पेगासस जासूसी मामला: CM शिवराज पर कमलनाथ का पलटवार, कहा- कुर्सी पर संकट की वजह से झूठ के साथ खड़े हैं

कमलनाथ ने पेगासस जासूसी मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर झूठ के साथ खड़े होने का आरोप लगाया है (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh News: मंगलवार को कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि पेगासस जासूसी मामले में शिवराज सिंह कह रहे है कि इसका कोई साक्ष्य नहीं है. कांग्रेस इसे सामने लेकर लाई है और खुद बिना साक्ष्य के आज विभिन्न दिवंगत राजनीतिक नेताओ के नाम लेकर झूठ परोसते रहे? उन्हें यह जानकारी होना चाहिये कि इस सच्चाई को कांग्रेस नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया संस्थान सामने लाई है?

  • Share this:
भोपाल. पेगासस जासूसी कांड पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने पलटवार किया है. कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर संकट की वजह से शिवराज झूठ बोल रहे हैं. मंगलवार को कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि इजरायली कंपनी के स्पाइवेयर पेगासस जासूसी मामले (Pegasus Spy Case) में शिवराज सिंह कह रहे है कि इसका कोई साक्ष्य (सबूत) नहीं है. कांग्रेस इसे सामने लेकर लाई है और खुद बिना साक्ष्य के आज विभिन्न दिवंगत राजनीतिक नेताओ के नाम लेकर झूठ परोसते रहे? उन्हें यह जानकारी होना चाहिये कि इस सच्चाई को कांग्रेस नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया संस्थान सामने लाई है? बीजेपी की नजर में कांग्रेस की राजनीतिक ताकत कितनी है, वो तो इस जासूसी के खुलासे से ही पता चल रही है?

सीएम शिवराज सिंह के राहुल गांधी पर किए तंज पर कमलनाथ ने कहा कि आलू से सोना बनाने के झूठ का सच भी देश की जनता जानती है कि किस प्रकार बीजेपी की आईटी सेल ने झूठा एडिटेड वीडियो बनाया. यह शर्मनाक है कि शिवराज सिंह भी आज झूठ परोस रहे हैं?

मुख्यमंत्री की कुर्सी पर संकट
कमलनाथ ने कहा कि मुझे तो उम्मीद थी कि शिवराज सिंह आज सच का साथ देंगे, इस जासूसी का खुलकर विरोध करेंगे और प्रदेश के ही एक केंद्रीय मंत्री की गयी जासूसी का विरोध कर, उनके पक्ष में खड़े होंगे. लेकिन वो तो उन्हें छोड़ झूठ के साथ खड़े हो गये? मैं समझ सकता हूं कि अभी उनकी कुर्सी पर भारी संकट है, इसलिये झूठ के साथ खड़े होना उनकी मजबूरी है? आश्चर्य है कि शिवराज सिंह आज नरेन्द्र मोदी का बचाव कर रहे हैं. लेकिन शिवराज सिंह आप सावधान रहियेगा क्योंकि अगला नंबर आपका ही है?



प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने पूछे चार सवाल
वहीं, मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वी.डी शर्मा के पेगासस जासूसी कांड में ट्वीट कर कमलनाथ से चार सवाल किये हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि कमलनाथ ने कहा कि मेरे पास पूरी सूची है. मेरे कुछ प्रश्न हैं उनसे-आपके पास सूची कहां से आई? आपके पेगासस से क्या संबंध हैं? हर प्रकार की CD, पेन ड्राइव, सूची आपके पास ही क्यों होती है? देश को बदनाम करने में आप कांग्रेसी सबसे आगे क्यों होते हैं?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.