चोरी का रुपया करता था इन्वेस्ट, 35 लाख का मकान और कई प्रॉपर्टी हैं नाम, पुलिस ने धरा
Bhopal News in Hindi

चोरी का रुपया करता था इन्वेस्ट, 35 लाख का मकान और कई प्रॉपर्टी हैं नाम, पुलिस ने धरा
लॉकडाउन में चुराया 8 लाख का सामान.

चोर ने इंदौर (Indore) के रिहायशी इलाके में चोरी के पैसे से पैंतीस लाख का मकान खरीदा था और भोपाल में भी प्रॉपर्टी (Property) में निवेश किया था.

  • Share this:
भोपाल. मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) की अशोका गार्डन पुलिस (Ashoka Garden Police) को एक चोर को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है, जो कि प्रदेश के अलग-अलग जिलों में किराए के मकान में रहकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था. यही नहीं, वह उस पैसे को इन्वेस्ट कर जिलों में जमीन और मकान खरीदने का काम भी करता था. वहीं, पुलिस ने चोर के पास से चार लाख 35 हजार के आभूषण और कुल 15 लाख रुपए का सामान बरामद किया है.

लॉकडाउन में चुराया 8 लाख का सामान
इस चोर ने लॉकडाउन के दौरान भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के एक व्यापारी के यहां से करीब आठ लाख का सामान चुराया था. हैरानी की बात ये है कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया चोर किसी भी तरह के गैंग के रूप में नहीं बल्कि अकेले ही चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. जबकि चोर को पुलिस ने करीब 15 लाख रुपए के माल के साथ गिरफ्तार किया है जिसमें नगदी, सोना,चांदी व अन्य सामग्री शामिल है.

10वीं फेल है शातिर चोर
इस चोर ने इंदौर के रिहायशी इलाके में चोरी के पैसे से पैंतीस लाख का मकान खरीदा था और भोपाल में भी प्रॉपर्टी में निवेश किया था. यही नहीं, 10वीं फेल इस चोर के घर में हर इस्तेमाल होने वाला सामान चोरी का है. जबकि वह पिस्टल के साथ अकेला ही चोरी की वारदात को अंजाम देता था.



बहरहाल, यह इंदौर में भी कई चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था, तो सागर में भी इसने लगभग 7 चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. इंदौर पुलिस इसकी जोरदार तरीके से तलाश कर रही थी. फिलहाल इंदौर और सागर पुलिस ने से अशोका गार्डन पुलिस संपर्क साधा है. जबकि अशोका गार्डन पुलिस का कहना है कि संभव है इसने अन्‍य प्रदेश में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया हो.

ये भी पढ़ें

MP बोर्ड की तैयारियां पूरी, 20 से 25 जून के बीच आ सकता है 10वीं का रिजल्‍ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज