भोपाल पुलिस ने अपने साथी पुलिसवाले के बेटे को थाने में पीट-पीटकर मार डाला!

मृतक के पिता खुद पुलिस में हैं और साइबर सेल में तैनात हैं. बेटे की मौत से सन्न पिता ने कहा, मैंने 35 साल पुलिस की सेवा की और पुलिस ने ही मेरे बेटे को मार दिया.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 19, 2019, 10:35 AM IST
भोपाल पुलिस ने अपने साथी पुलिसवाले के बेटे को थाने में पीट-पीटकर मार डाला!
पुलिस पर युवक की हत्या का आरोप
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 19, 2019, 10:35 AM IST
भोपाल की बैरागढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगा है. उसपर आरोप है कि उसकी पिटाई से एक युवक की मौत हो गयी और दूसरा बुरी तरह घायल है. मृतक युवक शिवम के परिवार ने पुलिस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही उसपर शिवम की सोने की चेन लूटने का भी आरोप लगाया है. शिवम के पिता खुद पुलिस में हैं. बेटे की मौत से सन्न पिता ने कहा-35 साल मैंने पुलिस की सेवा की और पुलिस ने मेरे ही बेटे को मार दिया.

यह घटना मंगलवार देर रात ढाई बजे की है. शिवम मिश्रा और गोविंद शर्मा नाम के इन युवकों की गाड़ी बीआरटीएस कॉरिडोर की रेलिंग से टकरा गयी थी. आरोप है कि बैरागढ़ पुलिस बीआरटीएस कॉरिडोर से XUV निकालने के जुर्म में दोनों युवकों को उसी वक्त पकड़कर थाने ले गयी और उनकी वहां जमकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि दोनों युवक एक ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे. उसी दौरान की ये घटना है.

पिता का सवाल

मृतक के पिता खुद पुलिस में हैं और साइबर सेल में तैनात हैं. शिवम के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बेटे की मौत से सन्न पिता ने कहा, मैंने 35 साल पुलिस की सेवा की और पुलिस ने ही मेरे बेटे को मार दिया.

पिटाई से शिवम की मौत

शिवम के परिवार ने पुलिस पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है पुलिस की मारपीट से शिवम की मौत हुई है. मृतक के मामा संजय भार्गव ने आरोप लगाया कि पुलिस ने पीट-पीट कर उसकी जान ले ली. उन्होंने उसकी सोने की चेन भी लूटने के आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें-शिवराज ने जैसे ही ललकारा- सुन लो कमलनाथ सरकार...
Loading...

कर रहे थे ऐसी 'ड्यूटी' कि एसपी को देख पहनने लगे पतलून

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...