बड़ी खबर : बच्चियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां भोपाल पहुंचा, ड्रग्स माफिया से है कनेक्शन!
Bhopal News in Hindi

बड़ी खबर : बच्चियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां भोपाल पहुंचा, ड्रग्स माफिया से है कनेक्शन!
प्यारे मियां से नॉन स्टॉप पूछताछ की जाएगी.

एसआईटी (SIT) को आरोपी प्यारे मियां के बैंकॉक, दुबई, थाइलैंड, यूके और स्विट्जरलैंड जाने के सबूत मिले हैं. साथ ही जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आरोपी के प्रदेश के साथ दूसरे देशों के ड्रग माफिया (Drug mafia) के साथ संपर्क था.

  • Share this:
भोपाल. नाबालिग बच्चियों से रेप और सैक्स रैकेट (sex racket) चलाने वाले आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां को लेकर पुलिस भोपाल (bhopal) पहुंच चुकी है. वो कल श्रीनगर में पकड़ा गया था. उसकी गिरफ्तारी के बाद एक-एक कर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं.पत्रकारिता की आड़ में आरोपी प्यारे मियां कई बड़े ड्रग्स माफिया के साथ काम कर रहा था. पुलिस के साथ अब इनकम टैक्स (income tax) और ईडी आरोपी पर शिकंजा कसेगी. पुलिस काली कमाई से जुड़ी सभी जानकारी आयकर विभाग और ईडी के साथ साझा कर रही है. पुलिस ने प्यारे मियां के बेटे को भी आरोपी बनाया है.

न्यूज़ 18 को भोपाल जोन एडीजी उपेंद्र जैन ने बताया कि आरोपी प्यारे मियां कई बड़े ड्रग्स माफिया के साथ काम कर रहा था. श्रीनगर, डी कंपनी, अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन की जांच की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि काली कमाई को लेकर आयकर विभाग और ईडी को जानकारी भेजी जा रही है. प्यारे मियां से नॉन स्टॉप पूछताछ की जाएगी.

विदेशी ड्रग्स माफिया से संपर्क
एसआईटी को आरोपी प्यारे मियां के  बैंकॉक, दुबई, थाइलैंड, यूके और स्विट्जरलैंड जाने के सबूत मिले हैं. साथ ही जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आरोपी के प्रदेश के साथ दूसरे देशों के ड्रग्स माफिया के साथ संपर्क था. हालांकि इस बारे में पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं, लेकिन पुलिस इस एंगल पर भी गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस उन तमाम ड्रग्स माफिया के बारे में जानकारी जुटा रही है जिसके साथ मिलकर आरोपी प्यारे मियां काम कर रहा था. यह काम वो अपनी पत्रकारिता की आड़ में लंबे समय से कर रहा था. इसी तरीके के अनैतिक काम करते हुए आरोपी ने सारी काली करतूत कीं और घिनौने अपराध की दुनिया खड़ी कर ली.
डांस बार में बाहर से आती थीं लड़कियां


पुलिस टीम ने श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में बने फ्लैट में जब छापा मारा था, उस दौरान वहां कोई नहीं मिला था. लेकिन फ्लैट के अंदर एक डांस बार बना हुआ था. पुलिस को जानकारी मिली है कि प्यारे मियां इस डांस बार में इंदौर भोपाल के अलावा बाहर से लड़कियों को बुलाता था. उसने इस फ्लैट को अय्याशी का अड्डा बना रखा था. सूत्रों ने बताया कि इसी फ्लैट में कई बड़े अधिकारी और राजनेता भी नाइट पार्टी में आते थे.

पुलिस की जनता से अपील
एडीजी उपेंद्र जैन ने बताया कि आरोपी प्यारे मियां ने कई लोगों के साथ अड़ीबाजी और मकान फ्लैट पर कब्जे किए हैं. लोगों को परेशान किया और धमकी दी. इसके अलावा अनगिनत अनैतिक काम किए हैं. उन्होंने जनता से अपील की है कि यदि कोई भी प्यारे मियां से पीड़ित है और उसकी शिकायत करना चाहता है तो वह संबंधित थाने में शिकायत कर सकता है. यदि कोई व्यक्ति थाने में शिकायत नहीं करना चाहता है तो वह सीधे एडीजी, डीआईजी, एसपी से मिलकर शिकायत कर सकता है. उपेंद्र जैन ने बताया कि आरोपी के तमाम कनेक्शन की जांच की जा रही है. उसके हर एक अपराध पर नजर है उसे किसी भी अपराध में छोड़ा नहीं जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading