BHOPAL: प्यारे मियां खुद को बताता था बच्चियों का अब्‍बा, रेप के बाद करा देता था अबॉर्शन
Bhopal News in Hindi

BHOPAL: प्यारे मियां खुद को बताता था बच्चियों का अब्‍बा, रेप के बाद करा देता था अबॉर्शन
प्यारे मियां को भोपाल में स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा

पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि प्यारे मियां ढाई साल से इन लड़कियों के साथ रेप (Rape) कर रहा था. इंदौर के अलावा भोपाल (Bhopal) के एक फ्लैट में कई बार दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
भोपाल. राजधानी भोपाल (BHOPAL) में नाबालिग लड़कियों से रेप (Minor girl rape) के आरोपी प्यारे मियां की एक और दरिंदगी सामने आई है. प्यारे मियां रेप के बाद गर्भवती हुई लड़कियों का अबॉर्शन करा देता था. इसके लिए उसने पुराने शहर में स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम को चुन रखा था. वह खुद को बच्चियों का पिता बताता था. यह खुलासा चाइल्ड लाइन और पुलिस की पूछताछ में खुद प्यारे मियां ने किया है.

प्यारे मियां की काली दुनिया की हैवानियत भरी कहानी है. बच्चियों को अपने फ्लैट में ले जाकर वह शराब पिलाता था, फिर डांस करवाता था और उसके बाद उनसे रेप करता था. जो लड़कियां गर्भवती हो जाती थीं, उन्हें शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाकर उनका गर्भपात करा देता था. आरोपी खुद को डॉक्टरों के सामने बच्चियों का अब्बा बताता था. इस दौरान वो डॉक्टरों को पत्रकारिता का रौब भी दिखाता था. पूछताछ में आरोपी प्यारे मियां ने उस अस्पताल का नाम भी बताया है, जहां पर लड़कियों का अबॉर्शन कराया गया. पुलिस अब आरोपी के बयान के बाद अस्पताल के डॉक्टर से भी पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें-बड़ी खबर : बच्चियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां भोपाल पहुंचा, ड्रग्स माफिया से है कनेक्शन!



पहले रेप फिर अबॉर्शन
चाइल्ड लाइन और पुलिस लगातार पीड़ित बच्चियों से पूछताछ कर रही है. इसी पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. उनके मुताबिक, आरोपी प्यारे मियां ने एक बच्ची के साथ इंदौर में कई बार रेप किया. जब बच्ची गर्भवती हो गई तो उसकी सबसे पहले इंदौर में सोनोग्राफी कराई गई और इसके बाद शाहजहांनाबाद स्थित अस्पताल में अबॉर्शन कराया गया. बच्चियों के इस खुलासे के बाद अब अस्पताल स्टाफ भी रडार पर आ गए हैं. पुलिस जल्द अस्पताल के स्टाफ से भी पूछताछ करेगी.




ढाई साल से कर रहा था रेप
पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि प्यारे मियां ढाई साल से इन लड़कियों के साथ रेप कर रहा था. इंदौर के अलावा भोपाल के फ्लैट में उसने कई बार रेप किया. हालांकि, पीड़ित लड़कियों ने अभी तक किसी और रसूखदार का नाम नहीं बताया है. चाइल्ड लाइन की टीम लगातार लड़कियों की काउंसलिंग कर रही है. ऐसे में आने वाले समय में कई बड़े खुलासे भी हो सकते हैं.

आज जिला कोर्ट में पेशी
एसआईटी प्यारे मियां को श्रीनगर से गिरफ्तार कर गुरुवार को भोपाल लायी है. उसके बाद से पुलिस कंट्रोल रूम में लगातार उससे पूछताछ की जा रही है. शुक्रवार को उसे भोपाल में स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा. यहां से आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा. पुलिस अधिकारियों का कहना है नाबालिग लड़कियों ने जो घटनास्थल बताए हैं, वहां भी आरोपी प्यारे मियां को ले जाया जाएगा. आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज